News That Matters

जयपुर के सवाई मानंसिह अस्पताल में लगी आग

जयपुर। जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल के सर्जिकल वार्ड के पास बुधवार तडक़े आग लग गई। राजस्थान की राजधानी के सबसे बड़े अस्पताल में लगी इस आग से मरीजों एवं उनके परिजनों में हड़ंप मंच गया।

राजस्थान की मंत्री किरण माहेश्वरी को मिली कान नाक काटने की धमकी…

हालाकि मिली जानकारी के अनुसार इस आग से किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है। इस आग से केवल वहां पर रखी दवाइयां और सामान जल गया गया है।

सवाई मानसिंह अस्पताल के बांगड सर्जिकल वार्ड के स्टोर में आग लगने की सूचना पर नगर निगम की दमकलें मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया। दमकल कर्मियों द्वारा आग को बुझाने के लिए स्टोर की खिड़कियों में लगे शीशो को तोडऩा पड़ा।

दुष्कर्म मामला: दाती महाराज की तलाश जारी, पहले भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं कई बाबा

खबरों के अनुसार, बुधवार सुबह लगभग साढ़े पांच बजे सवाई मानसिंह अस्पताल के सर्जिकल वार्ड के पास बने स्टोर से धूआं उठते देखा गया, जो कुछ ही देर में चारों ओर फैल गया। इस स्टोर से धूआं उठते देख वार्ड में भर्ती मरीजों और उनके परिजनों में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि उस वक्त बहुत सारे मरीज और उनके परिजन सो रहे थे।

12 जून: एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की 5 बड़ी खबरें

इस बीच आग के कारण मची अफरा तफरी के बीच परिजन मरीजों को किसी तरह वार्ड से बाहर ले जाते देखे गए। इस आग से यहां रखी दवाइयां और कुछ उपकरण पूरी तरह जलकर राख हो गए। आग से कितना नुकसान पहुंचा है इसका अभी पता नहीं चल सका है।

सवाईमान सिंह अस्पताल के अधीक्षक डीएस मीणा ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है और स्थिति सामान्य हो गई है। डीएस मीणा ने बताया कि शुरुआती जानकारी के अनुसार, आग शॉर्ट सर्किट होने के कारण लगी है।

Rajasthan-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *