News That Matters

राजस्थान की मंत्री किरण माहेश्वरी को मिली कान नाक काटने की धमकी…

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनावों से पहले भाजपा सरकार से राजपूत समाज एक बार फिर नाराज नजर आ रहा है, इससे पहले पिछले वर्ष आनंदपाल एनकाउंटर को लेकर भी भाजपा सरकार राजपूत समाज के निशाने पर रही थी और इस बार फिर सरकार के ही एक मंत्री के बयान के बाद करणी सेना ने मंत्री के नाक कान काटने की धमकी तक दे दी है।

दुष्कर्म मामला: दाती महाराज की तलाश जारी, पहले भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं कई बाबा

उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने कमल का फूल हमारी भूल अभियान के बारे में पूछे प्रश्न पर एक बेतुका बयान दे दिया और यही बयान उनके लिए मुसीबत बन गया है। माहेश्वरी ने प्रश्न के जवाब में यह कह दिया की अभी चुनावी मौसम है, कई मौसमी चूहे बिलों में से बाहर निकल कर आ रहे हैं।

आपकों बता दें की की कमल का फूल हमारी भूल अभियान राजपूत समाज की और से चलाया जा रहा है और ये अभियान आनंदपाल एनकाउंटरके बाद शुरू हुआ है। इस अभियान की अगुवाई करणी सेना कर रही है। जो माहेश्वरी के बयान के बाद गुस्से में है।

अब आपकों बता दें की जैसे ही माहेश्वरी का बयान सोशल मीडिया पर आया करणी सेना इससे नाराज हो गई और करणी सेना के अध्यक्ष महिपालसिंह मकराना ने यह कह दिया की कि ऐसा बयान देेने वाली मंत्री का नाक कान काट दिया जाएगा। मकराना के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मकराना ने ऐसा ही बयान फिल्म पद्मावत के विरोध में दीपिका पादुकोण के लिए भी दिया था।

अब इस मामले मंत्री किरण माहेश्वरी की और से सफाई दी जा रही है की उन्होंने यह बयान राजपूत समाज या करणी सेना के लिए नहीं बल्कि कांग्रेस के लिए दिया था। उन्होंने तो अपनी सफाई में यह तक कह दिया की मुझे तो यह भी पता नहीं है किसी समाज की और से ऐसा अभियान भी चलाया जा रहा है।

दिल्ली में भी दिखा गहलोत का जादू, समर्थन में जमकर नारेबाजी

इस बयान के बाद करणी सेना ने यह कहा की राजस्थान में राजपूत समाज हमेशा भाजपा के साथ रहा है लेकिन अब उसके मंत्री समाज को चूहा बोल रहे ये पार्टी के लिए अच्छा नहीं है। मकरानाने कहा की जब तक तक मंत्री माफी नहीं मांगेगी समाज और करणी सेना का विरोध जारी रहेगा।

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *