News That Matters

अगले दस दिन में बदल जाएगा गुजरात में मुख्यमंत्री: हार्दिक पटेल

राजकोट/गांधीनगर। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल ने गुरुवार को दावा किया कि दस दिन में गुजरात के वर्तमान मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को उनके पद से हटा दिया जाएगा। हार्दिक पटेल ने सोशल मीडिया में पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को उनके पद से हटाए जाने की अटकलों के बीच कहा कि अगले दस दिन में गुजरात के मुख्यमंत्री को बदल दिया जाएगा।

ऐतिहासिक टेस्ट मैच के लिए मोदी ने दी भारत-अफगानिस्तान टीम को बधाई

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता ने यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान दावा किया कि भाजपा विजयी रूपाणी के स्थान पर किसी पटेल अथवा क्षत्रिय नेता को मुख्यमंत्री बनाना चाहती है। हार्दिक पटेल ने तो यहां तक दावा कर दिया है कि रूपाणी ने कैबिनेट की बुधवार को हुई बैठक में अपना इस्तीफा भी सौंप दिया है, जिसे पार्टी आलाकमान जल्द ही स्वीकार कर लेगी।

मोदी के फिटनेस वीडियो से राजनीति की दुनियां में मची हलचल

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता और कांग्रेस पार्टी के समर्थक हार्दिक पटेल ने पत्रकारों को बताया कि भारतीय जनता पार्टी में पिछले काफी समय से नेतृत्व परिवर्तन की बातें चल रही है। वहीं मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने उत्तर गुजरात के साबरकांठा जिले में एक कार्यक्रम के दौरान गुजरात में नेतृत्व परिवर्तन की खबरों के बारे में अपनी अनभिज्ञता जताई।

छत्तीसगढ़ में आज PM मोदी, करेंगे एक दिवसीय यात्रा के दौरान कई शिलान्यास

सोशल मीडिया पर उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल को विजयी रूपाणी का एक मजबूत संभावित उत्तराधिकारी बताया जा रहा है। इस बात को नीतिन पटेल ने सिरे से खारिज करते हुए इन्हें कोरी अफवाह बताया है। हालांकि इन खबरों के बीच नीतिन पटेल की दिल्ली यात्रा से हार्दिक पटेल की इन बातों को जरूर बल मिलता है।

इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच सीटों का ज्यादा अंतर नहीं रहा था। इन चुनावों में हार्दिक पटेल ने कांग्रेस का समर्थन किया था।

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *