News That Matters

बलात्कार मामला: स्वयंभू बाबा की बढ़ी मुश्किलें, अपराध शाखा ने जारी किया लुकआउट नोटिस

नई दिल्ली। 25 वर्षीय युवती के साथ बार-बार दुष्कर्म करने के आरोपी स्वयंभू बाबा दाती महाराज की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा स्वयंभू बाबा के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है। जिला पुलिस से मामले की जांच मंगलवार को ही अपराध शाखा को सौंपी गई है। पुलिस ने बताया कि महिला ने स्वयंभू बाबा दाती महाराज के खिलाफ रविवार को दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

शर्मनाकः शिक्षक ने छात्रा को स्कूल बुला उसके साथ कर डाला ऐसा काम की हो गई…

महिला ने पुलिस को बताया कि वे स्वयंभू बाबा की एक दशक से शिष्य रही है लेकिन दाती महाराज और उसके 2 शिष्यों द्वारा उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने के बाद वे अपने गृह प्रदेश राजस्थान लौट गई।पुलिस ने बताया कि उसने बुधवार को मजिस्ट्रेट के सामने पीडि़ता का बयान दर्ज कराया। उसने कहा कि स्वयंभू बाबा देश छोडक़र फरार न हो जाए , ये सुनिश्चत करने के लिए लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है।

युवती ने पुलिस को बताया कि वे करीब एक दशक से महाराज की अनुयायी थी। लेकिन महाराज और चेलों द्वारा बार-बार दुष्कर्म किए जाने के बाद वे अपने घर राजस्थान लौट गई थी। युवती ने आरोप लगाया है कि बाबा की एक अन्य महिला अनुयायी उसे महाराज के कमरे में जबरन भेजती थी। मना करने पर धमकाती थी कि वे सभी से कहेगी कि पीडि़ता अन्य चेलों के साथ भी यौन संबंध बनाती है।

वे करीब 2 वर्ष पहले आश्रम से भाग गई थी और लंबे वक्त से अवसाद में थी। अवसाद से उबरकर उसने अपने माता-पिता को पूरी बात बताई और उनके साथ पुलिस को शिकायत दी है। गौरतलब हैं कि आजकल बाबा की हवस चरम पर है।

पाक की फिर नापाक हरकत, गोलीबारी में BSF के 4 जवान शहीद

ऐसे कई बाबाओं के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हो चुके है। जो आज भी जेल की हवा खा रहे है, चाहे वो आसाराम हो या फिर गुरमित राम रहिम। ऐसे बाबा महिलाओं और लड़कियों के साथ दुराचार करते है, जिससे आस्था के नाम से लोगों को विश्वास उठ रहा है।

Rajasthan-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *