News That Matters

मोदी के फिटनेस वीडियो से राजनीति की दुनियां में मची हलचल

इंटरनेट डेस्क। केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने फिटनेस चैलेंज देकर राजनीति की दुनियां में ऐसा भूचाल ला दिया है की राजनीति के धुरंधर एक दूसरे पर निशाने साधने से नहीं चूक रहे है। मोदी ने अपना फिटनेस चैलेंज पूरा करके वीडियो डाला ही था की कांग्रेस ने अपना काम शुरू कर दिया इसके बाद बीजेपी कहा चूकने वाली थी बीजेपी के नेताओं ने भी अपना काम उसी तरीके से शुरू कर दिया जैसे कांग्रेस ने किया था।

ऐतिहासिक टेस्ट मैच के लिए मोदी ने दी भारत-अफगानिस्तान टीम को बधाई

उधर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की और से विचित्र कहे जाने पर उनकी आलोचना कर डाली और कहा कि खुद को फिट रखने के लिए विदेश जाने वाले कांग्रेस नेता इसके अलावा और बोल भी क्या सकते है।

नकवी ने कहा प्रधानमंत्री मोदी जो कर रहे हैं उसकी सराहना राहुल गांधी कर भी नहीं सकते है क्यों की वो खुद को फिट रखने के लिए विदेश जाते हैं और इसी के चलते वो भारतीय व्यायाम की शैली को समझ नहीं पा रहे है।

आपकों बता दें की मोदी ने बुधवार को अपना फिटनेस वीडियों डाला ही था और उसके तुरंत बाद ही राहुल गांधी ने कह दिया की देश की आर्थिक हालत अच्छी नहीं है और मोदी इस हालात में फिटनेस पर वीडियो डाल रहे है जो बड़ा ही विचित्र है।

आपकों बता दें की इस फिटनेस चैलेंज की शुरूआत केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने की थी और उसके बाद ये खिलाड़ियों और फिल्म स्टार्स के पास पहुंच गया, पीएम मोदी को ये फिटनेस चैलेंज विराट कोहली ने दिया था जिसकों मोदी ने पूरा कर कल वीडियो शेयर कर दिया।

मोदी के वीडियो ने बिगाड़ी कांग्रेस नेताओें की फिटनेस

मोदी ने यही चैलेंज टेबल टेलिस खिलाड़ी मणिका बत्रा को और कार्नाटक के नए सीएम कुमार स्वामी को भी दिया था, जिसे मणिका बत्रा ने स्वीकार कर लिया है।

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *