News That Matters

राजस्थान विधानसभा चुनावों में फिर खिलेगा ‘कमल’: ओम माथुर

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने कमर कसली है और दोनों ही पार्टियों की और से चुनाव प्रचार की पहली शुरूआत भी हो चुकी है। भाजपा ने पीएम मोदी की जयपुर में एक रैली कर कांग्रेस को दिखा दिया है की लोग अभी भी उनके साथ है तो वहीं कांग्रेस भी मेरा ;बूथ मेरा गोरव कार्यक्रम के तहत लोगों से मिलकर भाजपा की नाकामियां गिनाने में लगी है।

लोगों को योजनाओं का मिले फायदा, सरकार इसके लिए प्रयासरतः राजे

इधर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर ने दावा करते हुए कहा है कि आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव में भाजपा की ही जीत होगी।

ओम माथुर राजस्थान के अलवर जिले में किशनगढ़बास में एक निजी काम से गए थे इसी दौरान उन्होंने जिले के तिजारा कस्बे में मीडिया से बातचीत के दौरान यह कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लिए विभिन्न योजना और रोजगार संबंधित कार्य कर रहे हैं और विकास की गंगा बहा रहे हैं।

माथुर ने यह भी कहा की देश और प्रदेश में भाजपा सरकार की योजनाओं का लोगों को फायदा भी मिल रहा है। साथ ही विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं के तहत जनता को लाभ पहुंचाया जा रहा है। देश में अगर सभी विपक्षी पार्टियां गठबंधन कर लेगी तब भी भाजपा विकास के नाम पर राजस्थान का विधानसभा और लोकसभा चुनाव दोनों ही जीतेगी।

अंग्रेजों ने जानबूझकर किया देश की शिक्षा पद्धति को कमजोर: चतुर्वेदी

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा की उन्हें उत्तर प्रदेश का दायित्व दिया गया है और वो उसे पूरी तरह से निभा रहे है। आने वाले समय में लोग देखेंगे कैसे देश लगातार खुशहाली की और बढ़ेगा।आपकों बता दें की राजस्थान में नवंबर 2018 में विधानसभा चुनाव होने है और उससे पहले भाजपा ने जयपुर में पीएम मोदी एक बड़ी रैली कर इसका अगाज कर दिया है।

Rajasthan-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *