News That Matters

पीएम मोदी वाराणसी को देंगे एक हजार करोड़ की सौगात

इंटरनेट डेस्क। 2019 का वर्ष भाजपा और मोदी दोनों के लिए ही विशेष रहने वाला है। इस वर्ष में देश में लोकसभा चुनाव होने है और भाजपा इस बार भी देश में अपनी ही सरकार बनाकर एक बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। इसके लिए मोदी सरकार दिन दुनी रात चौगुनी मेहनत भी कर रही है।मध्यप्रदेश फिर राजस्थान और अब यूपी को मोदी सौगाते देने जा रहे है।

राजस्थान सरकार के इस एमओयू से किसानों को होगा फायदा और बढ़ेंगे रोजगार के अवसर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जुलाई को वाराणसी आएंगे और यहां पर प्रदेशवासियों को एक हजार करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा देंगे। इन एक हजार करोड़ की परियोजनाओं में 30 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास होगा।

इस दौरे की तैयारियों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद माॅनिटरिंग कर रहे है। योगी बुधवार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने मंच का निरीक्षण करने के साथ अन्य तैयारियों की समीक्षा की।

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री ने शिलान्यास और लोकार्पण से जुड़े विभागों के अधिकारियों के साथ योजनाओं कीजानकारी भी ली।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां एक हजार करोड़ रुपए की परियोजना की सौगात देंगे। प्रधानमंत्री वाराणसी से बलिया के बीच मेमो ट्रेन भी शुरू करेंगे। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जुलाई को वाराणसी पहुंचेंगे और यहां से आजमगढ़ जाएंगे।

नेहरू के प्रमुख पांच फैसले: किसी ने दिलाई अंतरराष्ट्रीय पहचान तो किसी का आज भी भुगतना पड़ रहा है दर्द

आजमगढ़ से लौटने के दौरान प्रधानमंत्री वाराणसी के राजातालाब के कचनार गांव में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान एक हजार करोड़ रुपए की करीब 30 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास होगा। कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल मौजूद रहेंगे।

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *