News That Matters

वसुंधरा सरकार की गलत नीतियों और बढ़ते अपराध से प्रदेश में घटा निवेशः पायलट

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव सर पर है और कांग्रेस इस मौके को भुनाना चाहती हैै। कांग्रेस विपक्ष में है तो बीजेपी का निशाने पर रहना तो लाजमी है लेकिन जब से मोदी का जयपुर दौरा हुआ है उसके बाद से कांग्रेस भाजपा सरकार पर ज्यादा हावी नजर आ रही है। कांग्रेस ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ रही है जिसमें उसे भाजपा पर निशाना साधने का मौका मिलता हो।

राजस्थान सरकार के इस एमओयू से किसानों को होगा फायदा और बढ़ेंगे रोजगार के अवसर

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने ऐसे ही मौके पर फिर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा की सरकार की नीतियों और लचर कानून-व्यवस्था के कारण निवेशकों का प्रदेश से मोहभंग हो गया है, और इसका खामियाजा प्रदेश जनता और यहां के व्यापारियों को भुगतना पड़ेगा।

सचिन पायलट ने कहा कि सरकार ने प्रदेश में निवेश लाने के लिए रिसर्जेंट राजस्थान समिट का आयोजन किया और इस समिट के नाम पर करोड़ों रुपया पानी की तरह बहाया गया लेकिन प्रदेश सरकार की नीतिया और यहां बढ़ता अपराध निवेशकों को यहां आने से रोक रहा है। निवेशकों की प्रदेश में व्यापार के प्रति अरूचि बढ़ रही है।

सचिन पायलट ने अपने बयान में यह भी कहा की ;बिजनेस रिफॉर्म प्लान के लिए जारी सूची में प्रदेश पिछले तीन सालों से लगातार पिछड़ रहा है। जो प्रदेश सरकार के पिछड़ने और उसकी नाकाम कार्यप्रणाली का उदाहरण है।

पायलट ने यह भी कहा की देश में लगातार अपराध बढ़ रहे है और इसके चलते ही निवेशकों का मोहभंग हो रहा है। प्रदेश में अपराधिक गतिविधियाँ बढ़ रही है और कानून व्यवस्था को बनाए रखने में सरकार नाकाम साबित हुई है।

राजस्थान विधानसभा चुनावों में फिर खिलेगा 'कमल': ओम माथुर

पायलट ने यह भी कहा की सरकार नीतियों के कारण लोग परेशान है और इसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। पायलट ने कहा जल्द ही प्रदेश से इस सरकार की विदाई होना तय है।

Rajasthan-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *