News That Matters

भाजपा नेताओं का आपसी मनमुटाव हुआ जगजाहिर, वायरल हुआ बहस का वीडियो

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं द्वारा राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों में एक बार फिर से अपनी पार्टी की जीत के दावे किए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में विजयी पताका फहराने में कामयाब होगी। पार्टी के सभी शीर्ष नेता मुख्यमंत्री के नेतृत्व में एकजुट हैं।

लेकिन इस दावों की पोल राजस्थान में पार्टी के शीर्ष नेताओं के बीच जारी मनमुटाव से खुलती दिखाई दे रही है। राजस्थान के दो मंत्रियों के बीच सरकारी कर्मचारियों के तबादले को लेकर कुछ समय पहले हुई तीखी नोक झोंक का वीडियो वायरल होने के बाद तो भाजपा का शीर्ष नेतृत्व सकते में आ गया है।

जो वीडियो वायरल हुआ है उससे तो भारतीय जनता पार्टी की किरकिरी हो रही है। इसके अनुसार, भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में जन सुनवाई के दौरान चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ और बांसवाडा जिले से भाजपा विधायक धनसिंह रावत तथा संसदीय सचिव भीमा भाई के बीच तीखी बहस हो रही थी। ये तीनों भाजपा नेता जन सुनवाई कर रहे थे।

चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ और संसदीय सचिव भीमा भाई के बीच बहस उस समय छिड़ी जब चिकित्सा मंत्री ने भीमा भाई के एक आवेदन पत्र को बिना किसी जवाब के दूसरी तरफ रख दिया था। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के इन शीर्ष नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई।

इससे पहले इसी महीने भरतपुर में हुए एक वायरल वीडियो में भी चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ को यह कहते हुए पाया गया था कि तबादले के लिए वरीयता उन्हें दी जाती है जिनके संबंध पार्टी के बड़े लोगों के साथ है।

मामला जो भी हो, लेकिन पार्टी के शीर्ष नेताओं के बीच जारी मनमुटाव के कारण भाजपा को आगामी विधानसभा चुनाव में नुकसान उठाना पड़ सकता है। हाल ही में पूर्व भाजपा नेता घनश्याम तिवाड़ी ने बीजेपी से असंतुष्ठ होकर एक नई पार्टी बना ली है।

Rajasthan-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *