News That Matters

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का रोड़ शो मार्ग तय, 13 किलोमीटर की यात्रा कर पहुंचेगे रामलीला मैदान 

इंटरनेट डेस्क। शनिवार 11 तारीख को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जयपुर दौरे पर आ रहे है। राहुल गांधी जयपुर में रोड़ करके राज्य विधानसभा चुनाव आगाज करने आ रहे है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी रोड़ शो के बाद सभा को संबोधित करेगें। शनिवार को जयपुर दौरे से आने से पहले गुरूवार को ही राहुल गांधी का प्रस्तावित रोड़ शो और सभा स्थल तक पहुंचने का मार्ग तय कर दिया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हवाई अड्डे से जेएलएन से होते हुए 13 किलोमीटर का सफर तय करेंगे सभा स्थल रामलीला मैदान पहुंचेगे।

राहुल गांधी एयरपोर्ट से जवाहर सर्किल, फोर्टिस अस्पताल,टोंक रोड़, गोपालपुरा पुलिया, रामबाग सर्किल, नारायण सिंह सर्किल और रामनिवास बाग होते हुए न्यू गेट रामलीला मैदान यानी कि सभा स्थल पर पहुंचेगे। लेकिन राहुल गांधी के मंदिर दर्शन का अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है। रिपोर्ट के मुताबिक राहुल गांधी 12 बजे बाद जयपुर हवाई हड्डे पर पहुंचेगे। जयपुर हवाई हड्डे पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का बड़े जोरदार तरीके से स्वागत किया जाएगा। उसके बाद राहुल गांधी रोड़ शो करते हुए रामलीला में सभा स्थल पहुंचेगे।

राहुल गांधी का जगह—जगह स्वागत करने का भी पूरा इंतजाम किया गया। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष करीब 3 घंटे के बाद सभा स्थल पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी की इस सभा में प्रवेश करने के लिए पास भी जारी किए गए है। राहुल गांधी की इस सभा में दूसरे जिलों से बड़ी संख्या में कार्यकतों को शामिल होने की जानकारी है। ऐसा अनुमान है कि जयपुर के अतिरिक्त सीकर, दौसा और भी कई जिलों से उनके समर्थक उनका भाषण सुनने आएंगे। राहुल गांधी के दौरे पर आने की सारी तैयारीयों का जायजा प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने पदाधिकारियों के साथ मिलकर लिया। ऐसा मानना जा रहा है कि राहुल गांधी के इस रोड़ शो में लगभग 30 हजार पदाधिकारी और कार्यकत्ताओं के आने की उम्मीद है। राहुल के काफिले में सबसे आगे मोटसाईकिल होगी। उसके बार राहुल गांधी खुली बस में नजर आएगे। उनके पीछे गांड़ियों का काफिला नजर आएगा।

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *