News That Matters

भाजपा सरकार ने लोगों का विकास नहीं उनका शोषण कियाः कांग्रेस

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस को मोदी सरकार पर निशाना साधने का बस एक मौका मिलना चाहिए और उस मौके को कांग्रेस खाली नहीं जाने देती है, जिस भी मुद्दे पर मौका हाथ लगे कांग्रेस जमकर मोदी सरकार को कोसती है। इधर राजस्थान के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट का कहना है भाजपा सरकार ने अपने शासन के दौरान लोगों का शोषण किया है।

करूणानिधि के अंतिम संस्कार में विभिन्न नेताओं की उपस्थिति से द्रमुक की राजनीतिक ताकत झलकती है

पायलट का कहना है की आगामी चुनाव में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच नहीं बल्कि प्रदेश की जनता और भाजपा के बीच है।

पायलट ने ;अगस्त क्रांति दिवस के उपलक्ष्य पर कांग्रेस सेवा दल की ओर से तिरंगा यात्रा के समापन पर कहा कि प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ;राजस्थान गौरव यात्रा निकालने में व्यस्त है और जनता ने उन्हें पहले ही नकार दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में सत्ताधारी पार्टी को जनादेश नहीं मिलेगा।

मोदी के टोपी पहने को लेकर थरूर का बयान बना राजनीतिक गलियारों में नया विवाद

सचिन पायलट ने विश्वास जताया कि कांग्रेस पार्टी विजेता पार्टी के रूप में उभरेगी और प्रदेश में सरकार बनायेगी।आपकों बता दें की अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और सचिन पायलट ने अलबर्ट हाल से शुरू हुई यात्रा को हरी झंडी दिखाई।

गुरु की समाधि के पास एम. करुणानिधि हुए पंचतत्व में विलिन, प्रधानमंत्री भी पहुंचे अंतिम विदाई में

आपकों बता दें की नवंबर में राजस्थान में विधानसभा चुनाव है, भाजपा और कांग्रेस ने अपनी अपनी और से चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है प्रधानमंत्री जयपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर चुकेहै तो इधर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी 11 अगस्त यानी के कल जयपुर में एक रोड शो करने वाले है।

एम. करूणानिधि ​ने राजनीति में ही नहीं बल्कि सिनेमा जगत में भी छोड़ी अपनी छाप, ​मिल चुकी है 'कलेगनार' की उपाधि

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *