कॉल बॉय जॉब अप्लाई ऑनलाइन | कॉल बॉय जॉब सैलरी | प्ले बॉय जॉब सैलरी दिल्ली | प्ले बॉय जॉब सैलरी इन इंडिया

हेलो दोस्तों आज हम फिर से लेकर आये है इंटरनेट पर सब से जयदा पूछने वाला सवाल और वो है कॉल बॉय जॉब क्या है और कॉल बॉय जॉब सैलरी क्या होती है और कॉल बॉय कैसे बने क्या इंडिया में इल्लीगल है कॉल बॉय जॉब इस सब की जानकरी आपको इस ही आर्टिकल में जानकरी मिलने वाली है तो फिर ये आर्टिकल पूरा पढ़ लीजिये .

तो सब से पेहेले ये पता करते है की कॉल बॉय जॉब क्या है.अगर हम आसन शब्द में देखे कॉल बॉय जॉब क्या है तो ये एक प्रकार की सर्विस है इस में लड़किया लड़को को कुछ समय के लिए खरीद लेती है

Boy Ke Bare Mein Jankari . Call Boy Ke Bare Mein

तो फिर कॉल बॉय जॉब ये बहुत ही आसन नहीं होती है यहाँ पर कॉल बॉय को कभी भी कम आते ही रेडी होकर जाना पड़ता है और कॉल बॉय का काम जभी भी लड़की बुलाती है वह पर कॉल बॉय को जाना पड़ता है और इनका काम ये एक दूसरे के साथ सं*ध बनाना ही होता है. और यह काम करने के लिए उनको पैसे भी मिलते है तो आप आसन शब्द में ये समज लीजिये की आप अपना श*र बेच देते है .

जिगोलो क्या होता है? Gigolo kya hota hai? कॉल बॉय जॉब अप्लाई ऑनलाइन

तो भी आप सभी लोगो ने कभी न कभी सुना ही होगा जिगोलो के बारे में तो फिर ये कोई अलग जॉब नहीं है बलिकी कॉल बॉय को ही अब जिगोलो बोलते है ये एक इंग्लिश शब्द है और . कॉल बॉय ये हिंदी में जयदा तर बोलते है पर ये शब्द सुनने में बहुत ही गन्दा लगता है इसलिए ही बहुत सारे लोग इसको कॉल बॉय बुलाने की जगह जिगोलो बोलते है.

जिगोलो जॉइनिंग- gigolo joining.

ये कॉल बॉय जॉब को हासिल करने के लिए आपको बहुत सारे इंटरनेट पर वेबसाइट मिल जायेगे जो कुछ २०००० से २५००० हजार रूपये देकर आप कॉल बॉय जॉब पा सकते हो. पर आपको क्या लगता है ये सच है तो फिर आप गलत हो इंटरनेट पर आज कल बहुत सारे धोके हो रहे है जो आपसे पैसे लेकर भाग जाते है और हां ये कुछ समाज के नजरो में सही नहीं होने के कारण बहुत सारे का पुलिस में फ्रयात नहीं करते . कभी कभी पुलिस के डर के वजह से भी लोग फ्रयात नहीं करते इस ही वजह से ऐसे धोके देने वाले लोग की तायदात बढ़ ही रही है .

कॉल ब्वॉय का काम क्या होता है? | कॉल बॉय जॉब अप्लाई ऑनलाइन

तो फिर बहुत लोगो का सवाल होता है की कॉल ब्वॉय का काम क्या होता है तो इन का बहुत ही सीधा कम होता है . पर आगे बढ़ने से पहले हम आपको कुछ बताना चाहते है की ये कोई जॉब नहीं है यहाँ क्यू की इस को समाज में कोई दर्जा नहीं दिया जाता है . अगर आप कॉल ब्वॉय का काम करना चाहते हो तो फिर आपको समाज में कोई भी इज्जत नहीं मिलेगी और ये कम कोई वाइट कॉलर जॉब नहीं है आपको ये सारा काम सामज से छिपकर ही करना होगा.

तो फिर चलिए आप बात करते है की कॉल ब्वॉय का काम क्या होता है तो फिर इनका काम सिर्फ दूसरे के साथ सं*ध बनाना होता है बहुत बर आपने सुना ही होगा की बहुत अमीर घर की लड़किया कॉल ब्वॉय को बुलाती है तो फिर ये बहुत हद तक गलत है . बहुत सारे आर्टिकल में ये भी देखा होगा की आमिर घर की लड़किया ही बहुत कॉल ब्वॉय का इस्तेमाल करती है तो फिर ये गलत है ये सिर्फ आपको फ़साने के लिए लिखा जाता है.

असल में कॉल ब्वॉय को कोई भी बुला सकता है बुलाने वाला हर बार कोई लड़की ही नहीं हो सकती इसमें बहुत बार लड़के भी बुलाते है.

कभी कभी तो मानसिक रुप से कम लोग भी इस कॉल ब्वॉय को बुलाते है .

और कभी कभी तो ये भी देखा गया है की बहुत बार कॉल ब्वॉय को अकेले में बुलाकर उनको लूट लेते है और कभी कभी तो इस से भी जयदा भयनकर हादसा हो सकता है.

call Boy agency Job in हिंदी.

आपको अगर ” call Boy agency ” मिलती है और वो दावा करती है की वो कॉल बॉय जॉब आपको दिला सकते है तो फिर ये भी सब झूट है इस में भी आप से बहुत सारे पैसे फीस के नाम पर लेते है और फिर आपसे कुछ आपका आधार कार्ड लेती है और आपको कुछ कॉल बॉय जॉब का सर्टिफिडे देने का दावा भी करती है और पैसे देने के बाद कुछ ही घंटो में लड़कियोके कॉल आना स्टाट हो जायेंगे .

अगर आप को भी कोई भी इंसान या फिर ” call Boy agency ” ऐसा बोलती है तो आप के साथ भी धोका हो रहा है . ऐसे लोग आप का सिर्फ फायदा उठाते है और पैसे लेकर भाग जाते है.

Call boy ka number-कॉल ब्वॉय का नंबर। | प्ले बॉय जॉब सैलरी दिल्ली

आज कम इंटनेट पर सब कुछ मिलता है पर आपको ये समजना है की क्या सच है और क्या झूट है तो फिर अगर आपको लगता है आपको इंटरनेट पर Call boy ka number-कॉल ब्वॉय का नंबर मिल जायेगा तो फिर आप बहुत ही गलत फैमली में जी रहे हो . बहुत बार आपको जो भी इंटरनेट पर Call boy ka number-कॉल ब्वॉय का नंबर मिलता है तो बहुत बार आपके साथ कोई गलत हो सकता है.

कॉल बॉय जॉब सैलरी -प्ले बॉय जॉब सैलरी दिल्ली

तो दोस्तों आप ने अभी तक ये देख ही लिया होगा की कॉल बॉय क्या होता है उनका क्या काम होता है और जिगोलो कोण होते है इस सब की जानकारी देख ही ली होगी. तो फिर अभी हम देख लेते है की ये कॉल बॉय जॉब सैलरी कितनी होती है तो ये आपको बहुत सारे वेबसाइट में देखा होगा की कॉल बॉय जॉब सैलरी ये १ लाख के आस पास होती है और अगर आप कोई कम भी नहीं करते हो तो भी आपको १०००० रूपये कॉल बॉय जॉब सैलरी मिल ही जाएगी .. ऐसा आपने देखा होगा तो ये सब बिलकुल झूट हैआपको इस का कुछ भी पैसा नहीं मिलता है और बल्कि वो लोग आप से ही पैसे लेकर भाग जाते है .

टीप
तो ये थी कॉल बॉय जॉब अप्लाई ऑनलाइन , कॉल बॉय जॉब सैलरी ,प्ले बॉय जॉब सैलरी दिल्ली और आपको बताना चाहता हु की भारत कॉल बॉय ये पूरी तरह से इल्लीगल है अगर आप ये काम करते हो और आपको पुलिस पकड लेतीं है तो फिर आपके ऊपर केस भी हो सकता है.

3 thoughts on “कॉल बॉय जॉब अप्लाई ऑनलाइन | कॉल बॉय जॉब सैलरी | प्ले बॉय जॉब सैलरी दिल्ली | प्ले बॉय जॉब सैलरी इन इंडिया”

Leave a Comment