गरीब घर की लड़की का मोबाइल नंबर चाहिए |शादी के लिए लडकी चाहिए हिन्दू फोन नंबर | Garib ghar ki ladkiyon ke number |kanya vivah yojna

हेलो दोस्तों आप सभी का स्वगत है इस ब्लोग में तो आज का टॉपिक है गरीब घर की लड़की का मोबाइल नंबर चाहिए “Garib Ghar Ki Ladkiyon Ke Number” जी हां आप सभी की बहुत दिन से अलग अलग मध्यम से अनुरोघ हो रहा था इस टॉपिक पर आर्टिकल बनन्ने के लिए तो इस आर्टिकल में इस के साथ साथ ही ” शादी के लिए लडकी चाहिए हिन्दू फोन नंबर ,अनाथ आश्रम की लड़कियां इस विषय को भी कवर करने वाले है जिसे से आपको भी आसानी हो .
आज कल बहुत से लोगो की एक ही माँग है की उनको भी कोई गरीब घर की लड़की का मोबाइल मिल जाये जिस से वो शादी की बात आगे बड़ा सकते है . इसके अलग अलग कारन भी हो सकते है जैसे की उनको लड़कियों पर भरोसा ना हो की , लड़को वालो का आर्थिक कारन भी हो सकता है जैसे की उनकी आर्थिक परिस्थि ाची ना हो और शयद बड़े घर के लड़कियो के शोक ना पुरे कर सके और ये सोचना भी कोई बुरी बात नहीं है इंसान को जितनी चादर है उतने के पाँव फ़ैलाने चाहिए .
कोई कोई लोग ऐसे भी होते है की उनको बहुत सीधी और सिंपल लड़की चाहिए होती है या फिर उनको किसी का भला करना होता है तो भी लोग “Garib Ghar Ki Ladkiyon Ke Number” को सर्च करते है .

गरीब घर की लड़की का मोबाइल नंबर चाहिए | Garib Ghar Ki Ladkiyon Ke Number

अगर आपको भी गरीब घर की लड़की का मोबाइल नंबर चाहिए शादी के लिए तो आपको कुछ नहीं करना होगा हम जो आपको बता रहे है वो आपको करना होगा
सब से पहले आपके पास फेसबुक का अकाउंट होना जरुरी है और अगर नहीं है तो आप जल्दी से फेसबुक का अकाउंट बना लीजिये . एक बार फेसबुक का अकाउंट बनाने के बाद आपको वह पर डायरेक्ट लोग इन होना है पासवर्ड और यूजरनेम डालकर . उसके बाद आपको वह पर टॉप पर जो सर्च का ऑप्शन है वह पर आपको ” Garib Ghar Ki Ladkiyon Ke Number” या फिर अनाथ आश्रम की लड़कियां ऐसा लिख कर सर्च का देना है . अभी आपके सामने देकते ही देखते कुछ पेज , पर्सनल अकाउंट और कुछ गृप देखते होंगे उस में से आपको सिर्फ सिर्फ ग्रुप पर जाना है और १० से १५ ग्रुप को ज्वाइन कर लेना चाहिए .
फिर आपको कैसी लड़की चाहिए गर आप कोई जात की लड़की चाहिए कुछ आपकी खास मांग है तो आप वह पर पर लिख कर हर ग्रुप में पोस्ट कर दीजिये .
या फिर आपको उस गृप में ही हजारो ऐसे पोस्ट मिलने वाले है जो सामने से ही रिश्ते के लिए अपना फ़ोन नंबर देते है वह पर तो आप वह से भी नंबर लेकर आप आगे की बात कर सकते हो .
पर एक बात का ध्यान जरूर रखना की ये ऑनलाइन में कभी भी धोका हो सकता है इसलिए अगर कोई आपसे कुछ पैसे मांगते है तो आपको डायरेक्ट इग्नोर कर देना है .

अगर आपको अनाथ आश्रम की लड़कियां का भी फ़ोन नंबर चाहिए तो आप यही प्रकिया को फोल्ल्व कर सकते हो . आपको कभी भी अनाथ आश्रम की लड़कियां का नंबर सर्च करने से पहले कोई आपके साथ धोका तो नहीं हो रहा है ये जरूर देख लीजिये .

शादी के लिए लडकी चाहिए हिन्दू फोन नंबर | shadi ke liye ladki chahiye photo

इसके आलावा भी बहुत सारे तरिके है “Garib Ghar Ki Ladkiyon Ke Number” सर्च करने के

१.आपको अपने ही आस पास से जानकारी लेनी होगी .

जी हां अगर आपको “Garib Ghar Ki Ladkiyon Ke Number” चाहिए तो सब से ाचा तरीका है अपने ही आस पास के लोगो को लड़की देखने के लिए बोल देना चाहिए . अपने रसीश्तेदार अपने पड़ोसी या फिर अपने फ्रेंड्स , से भी बोल कर रख सकते हो . अगर सब कुछ सही हुआ तो कुछ ही दिनों में रिश्ते आने लग जायगे .

२.पेपर में इश्तिहार

अगर अपके पास थोड़े बहुत पैसे है और आपको बहुत ही ाची “Garib Ghar Ki Ladkiyon Ke Number” चाहिए तो आप अपना लोकल न्यूज़ पेपर होता है वह पर इश्तिहार दे सकते हो . आम तोर पर २ से ४ हजार या फिर से भी कम में अपके भी आप इश्तिहार दे सकते हो . इस से भी आपको ढोर सारे नंबर आराम से मिल जायगे .

३. मैरिज ब्यूरो

सब से आसान ये भी तरीका है अगर आपके पास ठीक थीक पैसे है तो आप अपने लोकल मैरिज ब्यूरो से मिल सकते हो र उनको बता सकते हो की आपको कैसी लड़की चाहिए और जैसे की आप अगर “Garib Ghar Ki Ladkiyon Ke Number” तो आप ऐसा बिल दो या अनाथ आश्रम की लड़कियां चाहिए ,शादी के लिए लडकी चाहिए हिन्दू फोन नंबर आप ऐसा बोल सकते हो और अभी वो मैरिज ब्यूरो अपके लिए काम करेगी .

Leave a Comment