जिगोलो कस्टमर केयर नंबर ।‌ जिगोलो का कांटेक्ट नंबर कैसे लें ।gigolo ka contact number | indian gigolo | gigolo market

 

हेलो दोस्तों आप सभी का स्वागत है इस ब्लॉग में आप सभी लोगो में हमारे पिछले आर्टिकल को बहुत प्यार दिया उसके लिए बहुत आभार और उस ही आर्टिकल के नीचे बहुत लोगो के सवाल थे और इंटरनेट पर भी बहुत लोगो के मन ने सवाल आता होगा है की जिगोलो कस्टमर केयर नंबर ।‌ जिगोलो का कांटेक्ट नंबर कैसे लें तो इस आर्टिकल में इस ही विषय की आपको पूरी जानकारी मिलने वाली है तो इस आर्टिकल को पढ़ लीजिये .

जिगोलो कस्टमर केयर नंबर | आखिर जिगोलो कोण होते है .

अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे रहे हो तो आपको थोड़ी बहुत तो जानकारी हो ही आखिर क्या काम होता है और पर अभी भी आपको नहीं पता है तो हम आपको इस विषय की थोड़ी बहुत जानकारी देते है तो जिगोलो मातलब पैसे लेकर कुछ सर्विस देते है हम इस आर्टिकल में गूगल के कुछ नियम होने के करन बता नहीं सकते पर आप समज लीजिये आमिर घर की औरते या फिर कोई भी लड़किया लड़की को बुलाती है और लड़को को वो काम करने के बहुत जयदा पैसे मिलते है शादी के बाद एक कपल के बीच में क्या होता है वो ही काम कारने के पैसे मिलते है .

जिगोलो कस्टमर केयर नंबर ।‌ जिगोलो का कांटेक्ट नंबर कैसे लें

अगर आपको भी जिगोलो कस्टमर केयर नंबर चाहिए तो आपको इंटरनेट पर बहुत से वेबसाइट पर लिखा मिलेगा की आप गूगल जाईये और वह पर सर्च कीजिये वह पर आपको बहुत सारे वेबसाइट मिल जयगाये वह पर आपको नंबर मिल जाएगा . या फिर आपको फेसबुक या फिर कोई और भी सोशल मीडिया पर जिगोलो कस्टमर केयर नंबर सर्च करने के लिए बोलते है ..

पर क्या वो सच होता है तो इसका एक ही जवाब है नहीं आपको इंटरेरनेट पर जो भी वेबसाइट मिलती है वो झूटी होने का बहुत ही बड़ा चांस है अगर आप ऐसे कोई भी नंबर पर फ़ोन करते हो तो बहुत ही जयदा चांस है की आपके साथ पैसे की लूट हो या फिर कोई नकली जिगोलो बनकर आपके घर पर आकर आपका घर की लूट ले या फिर इस से भी बुरा हो सकता है और कभी कभी तो ये भी देखा गया है की कोई कोई जिगोलो आपको ब्लैकमेल करते है और आपके जिंदगी की सारि कमाइ लूट सकते है .

जिगोलो कंपनी | gigolo market | indian gigolo

आपको इंटरनेट पर बहुत जयदा जिगोलो कंपनी हायरिंग या फिर ऐसे ही कुछ कुछ सर्विस आपको देखने को मिलते है तो फिर उसमे से भी बहुत जयदा जो वेबसाइट होते है वो नकली होते है वो जोइनिंग के तोर पर पैसे तो ले लेते है पर आपको कुछ काम नहीं मिलता है .और ये काम पूरी तरह से लीगल नहीं है इसलिए आप उनकी खिलाफ कोई कॉम्प्लैन्ट भी नहीं कर सकते है इस ही कराण से आप जैसे लोग इस में फस जाते है . इंटरनेट पर आपको जो भी जानकारी मिलती है वो सच नहीं होती है इंटनेट पर लागभग हर कोई आपको लूटने के लिए ही बैठा है इसलिए आप अपने साइड् से भी थोड़ी बहुत रिसर्च कर लीजिये . अगर आपको कोई बोलता भी है की को आपको जिगोलो कंपनी में ज्वाइन कर देंगे और आप रोज का १०००० रपये कमा लोगे तो सही से देख लीजिये कही कुछ गड़बड़ तो नहीं है .

 

1 thought on “जिगोलो कस्टमर केयर नंबर ।‌ जिगोलो का कांटेक्ट नंबर कैसे लें ।gigolo ka contact number | indian gigolo | gigolo market”

Leave a Comment