जिगोलो ग्रुप लिमिटेड कंपनी delhi | Gigolo Group Limited Company Delhi | gigolo market in india

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सभी लोग तो आज का आर्टिकल ये बहुत ही जरुरी विषय होने वाला है और वो है जिगोलो ग्रुप लिमिटेड कंपनी Delhi जी हां आज हम ये कंपनी क्या है इस को कपनी के क्या काम होता है इस में हम जिगोलो टीम के साथ कैसे जिगोलो ज्वाइन कर सकते है इसके साथ साथ बाकि सब की जानकारी आपको इस ही आर्टिकल से मिलने वाली है । अगर आप ध्यान से देखते हो तो ये जिगोलो ग्रुप लिमिटेड कंपनी दिल्ली का नाम बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है और लोगो के बीच में आ रहा है तो इस कपनी की सच्चई हम आपको बताने वाले है तो अगर आप जिगोलो टीम को ज्वाइन करने का सोच रहे हो तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़ लीजिये ।

जिगोलो क्या होता है | जिगोलो कंपनी

अकसर ये जिगोलो टीम रात में ही निकलती है पर जयदा तोर पर ये जिगोलो बाजार दिल्ली में रात में देखने को मिल जाते है ।

तो सब से पहले ये जान लेते है की आखिर जिगोलो क्या होता है ? तो आपको कॉल के बारे में पता है क्या तो वैसे ही जो लड़के इस फील्ड में काम करते है उनको ही जिगोलो यानि की मेल एस्कॉर्ट या फिर कॉल ब्वॉय बोलते है । ये मेल एस्कॉर्ट या फिर कॉल ब्वॉय का काम ये जो गर्ल्स करती है वही करना होता है । पर इस मेल एस्कॉर्ट या फिर कॉल ब्वॉय को सिर्फ ाचे लोग ही नहीं मिलते उसके साथ साथ इस में बुरे लोग भी मिल जाते है और बहुत बार आपको बुरे लोग ही मिलते है ।

जिगोलो कैसे बने | जिगोलो ग्रुप लिमिटेड कंपनी Delhi

ये जिगोलो कैसे बने इस विषय पर सोशल मीडिया पर पोस्ट आपको देखने को मिल जाते है पर वो करीब करीब स्कैम होते है । जी हां बहुत से लोग जिगोलो ज्वाइन बता कर आप से करीब करीब 10 से 15 हजार और आपके डॉक्युमेंट्स ले लेते है और आपको बोलते है की आपकी जिगोलो ग्रुप लिमिटेड कंपनी दिल्ली में जोइनिंग हो गए है और आपको कल से 5 से 30 हजार वाले लोग के फ़ोन आने लग जाएगी । पर बाद में 1 दिन का 1 महीना हो जाता है उसके बाद 1 साल हो जाता है पर आपको कोई फोन नहीं आता है ।

बाद में ये जिगोलो ज्वाइन भारत में इल्लीगल है इसलिए आप पुलिस में जा भी नहीं सकते है इसलिए ये जिगोलो ज्वाइन , Gigolo Group Limited Company Delhi, ये अभी भी कही ना कही से अपना काम कर रही है ।

कॉल बॉय जॉब की सच्चाई । gigolo market in india

तो आपको लगता है की एक बार आप gigolo ‘ ज्वाइन कर देते है तो आपकी जन्दगी बदल जाएगी तो आप गलत हो क्यू की असल में gigolo market in india , की कहानी ये बहुत ही दर्दनाक है पहले तो ऐसे लोगो को समजा में इज्जत नहीं मिलती है और जैसे की हमने बोला है की कभी कभी बहुत ही गंदे लोग भी मिलते है जो आपको बोलते है वो आपको करना ही होगा ।

www gigolo com | जिगोलो बाजार दिल्ली

आप सभी लोगो ने तो ये www gigolo com , भी सुना ही होगा पर आपको बता देते है ऐसे सैइटस भी स्कैम का ही पार्ट होती है जिस में ये लोग मेम्बरशिप बेच कर पैसे कामती है और एक बंद होने के बाद दूसरी और दूसरी ब्नद होने के बाद तीसरी ऐसे ये इनका चालू ही होता है इसलिए आप भी www gigolo com , वेब साइट से दूर ही रहिये ।

gigolo market in india

जी हां इंडिया में बहुत सारे हिस्समे gigolo market है पर सब के सब वो शयद इल्लीगल है और आपने न्यूज़ पर ही सुना ही होगा की लोग के साथ बड़े बड़े कांड हो जाते है तो आप भी फालतू में रिस्क क्यू लेना ।

Leave a Comment