जोश की गोली खाने से क्या होता है | ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक

हेलो दोस्तों आप सभी का स्वागत है हमारे इस नए ब्लॉग में तो आज हम फिर से लेकर आये है एक और नया आपकी हेल्थ से रिलेटेड अनोखी जानकारी तो आज के इस आर्टिकल में आपको जोश की गोली खाने से क्या होता है इसकी जानकारी आपको यहाँ पर मिलने वाले है । उसके साथ ही ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक करने में मदत करता है , इसके आलावा वियाग्रा खाने से लाभ क्या क्या है और अगर एक्स्ट्रा डोज हो जाती है तो उसके क्या क्या साइड हो सकते है और इसके आलावा आपको इस से ही रिलेटेड लगभग सारे सवाल के जवाब आपको यही पर मिलने वाले है तो आप ये आर्टिकल सुरु से अंत तक पढ़ लीजिये ।

आज कल का ऐसा समय आ गया है जो जिस में अगर 10 में से 5 लोग किसी ना किसी यौन रोग से गुजर रहे है इसके पीछे बहुत सारे कारन हो सकते है जिस में बढ़ती उम्र ये एक प्रमुख कारन हो सकता है , बचपन की कुछ गलतिया , काम का तनाव , कोई बीमारी हो सकती है या फिर इसके अलाव और कोई कारन हो सकता है उसके कारन यौन इन्चा में कमी आती है और अंत में आप अपने पार्टनर को खुश नहीं कर पाते हो उसके इलाज में ये ऐसे जोश के दवा का इस्तेमाल ये किया जाता है ।

जोश की गोली खाने से क्या होता है | ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक

आप इस के नाम से पता कर सकते हो की ऐसे दवा किस काम में आते है तो आप ये समज लीजिये की जोश की गोली खाने से क्या होता है इसका जवाब ये अलग अलग हो सकता है आप कोनसी दवा ले रहे हो उसके ऊपर इसका जवाब निर्भर होगा तो अगर हम कॉमन बात करे तो इस से आपको जोश मिलता है और आपको अच्छा परफॉरमेंस करने में मदत मिलती है ।

कुछ कुछ जोश की गोली खाने से आपको लम्बे समय तक परफॉर्म करने में मदत मिलती है उसके साथ ही ,  कामशक्ति बढ़ने में मदत मिलती है , उसके साथ साथ बाकी के कुछ कुछ यौन के रिलेटेड की प्रॉब्लम का इलाज करने में इसका इस्तेमाल ये किया जाता है ।

एक बात का आप ध्यान रख लीजिये की ये कोई स्पेसल दवा नहीं होती है बलकि ये सिर्फ कुछ समय के लिए आपके परफॉर्मन्स को बड़ा देता है और उसके अपने अपने साइड इफ़ेक्ट भी होते है ये आप समज लीजिये ।

ये जोश की दवा जैसे मर्दो के लिए आते है वैसे ही महिलाओ के लिए भी जोश की दवा आते है वो भी ऐसे ही काम करते है और उनके भी ऐसे ही साइड इफ़ेक्ट होते है ।

ऐसे दवा का सेवन करने के बाद खून का बहाव ये शरीर के अलग अलग हिस्सों की तरफ बढ़ा देता है जैसे की प्राइवेट पार्ट हो गया , आपके दिमाग के और , दिल की और ऐसे बॉडी के अलग अलग हिस्सों में खून का प्रवाह ये तेजी सी बहाव तेज कर देता है । और यही खून का प्रवाह तेज होने के कारन उस हिसे में तनाव महसूस होता है ।

इसके साइड इफ़ेक्ट की बात करे तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है , सिर में दर्द , नींद नहीं आता है , शरीर के अलग अलग हिस्सों में दर्द , सीने में दर्द , अगर आप इस ऐसे दवा का इस्तेमाल ये बहुत जयदा करते हो तो दिल का डोरा , दिमाग का डोरा , यही तक नहीं आपकी जान भी चली जा सकती है ।

ऐसे दवा लेने से कुछ समय के लिए आपकी शक्ति तो बड़ा देता है पर उसके साथ जो साइड इफेक्ट होते है उसके कारन आप कभी भी अचे से परफॉर्म नहीं कर सकते हो जी हां आप ऐसा समज सकते हो की आप सिर्फ एक उस समय के लिए रोबोट बन जाते हो पर आप उसको आप एन्जॉय नहीं कर पाओगे उसके साथ ही साथ अपने पार्टनर को भी खुश नहीं कर पाओगे ।

आप ऐसा समज लीजिये की ऐसे वियाग्रा खाने से लाभ से जयदा आपको इसके साइड इफ़ेक्ट ही आपको देखने को मिलते है और अगर हम डायरेक्ट बात करे तो इस ऐसे दवा लेने से आपको जान जाने का भी खतरा हो सकता है ।

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक

1 मेनफोर्स टैबलेट
2 शिलाजीत केप्सूल
3 हिमालया कोंफिड़ो
4 पावर प्लस केप्सूल
5 हिमालया टेनटेक्स फोर्ट
6 टेरबिनाफ़ोर्स
7 नाईट पावर केप्सूल
8 मेन पावर प्लस
9 वर्देनफिल
10 वियाग्रा टैबलेट

उत्तेजना बढ़ाने के घरेलू उपाय

जोश की गोली खाने से क्या होता है ये हमने आपको ऊपर डीटेल में बता ही दिया है तो अभी आप नेचरल तरह से आप कैसे ग्रो कर सकते हो उसी हम जानकारी देख लेते है तो सब से पहले आपको अपनी लाइफ स्टाइल ये बदलनी होगी  , आपको एक हेअल्थी दिनचर्य्या की तरफ जाना चाहिए आपको जितना हो सकता है उतना टेंशन फ्री होने की कोशिश करनी चाहिए ।

सही पोषक आहार की तरफ आप जा सकते हो , सिर्फ जोश बढने के लिए नहीं बल्कि हेअल्थी लाइफ के लिए आपको सही मात्रा में विटामिन , और बाकी तत्व चाहिए होते है वो आप आपको हेअल्थी डाइट लेने से मिल जाता है ।

मर्दाना ताकत अगर आपको बढ़ानी है तो अंजीर, केला, एवोकेंडो जैसे फल का सेवन करणा चाहिए , क्यू की ऐसे फलो में विटामिन और खनिज ये बहुत जयदा होता है उसके कारन प्राइवेट पार्ट में खून का प्रवाह ये बढ़ जाता है उसके कारन आपको मर्दाना ताकत बढ़ने का अहसास होता है ।

कुछ कुछ ऐस रिसर्च भी पाए जाते है जिस में चोकोलेट खाने से हार्मोन्स में सकतरमक बदलाव आता है और एक तरह का जोश आपको देने का काम करता है ।

तो ये थी जोश की गोली खाने से क्या होता है , ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक और इस ही रिलेटेड की जानकारी तो आपको बता देते है की इस आर्टिकल में जो जानकारी दी है वो सिर्फ और सिर्फ आपकी एक्स्ट्रा जानकारी के लिए ये आर्टिकल लिखा है तो आप ये आर्टिकल को पढ़ कर कुढ़ से कुछ भी दवा या फिर नुस्के का उपयोग मत कीजिए । सब से पहले डॉक्टर की उचित सलाह लेने के बाद ही कोई भी दवा का सेवन कीजिए ।

जोश की गोली खाने से क्या होता है?


ये सवाल ही अपने आप में जवाब है जोश की गोली का सेवन करोगे तो जोश आएगा ही ये कोनसा जोश आएगा ये आप कोनसी दवा का सेवन कर रहे हो इस पर निर्भर करता है .

जोश की गोली कितने रुपए की आती है?


ऐसी जो दवा होती है वो आप किस ब्रांड की दवा ये सेवन कर रहे हो उस पर निर्भर होता है तो आम तोर पर १५० से आगे आपको मिल जाता है .

Leave a Comment