पतंजलि नामर्दी दवा | नामर्द को मर्द बनाने की दवा

हेलो दोस्तों आप सभी का स्वागत है हमारे इस नए आर्टिकल में तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक और अनोखी जानकारी देने वाले जिस में आपको पतंजलि में नामर्दी की दवा की जानकारी यहाँ पर मिलने वाली है । इसके साथ नामर्दी की दवा कोनसी है , नामर्द को मर्द बनाने की दवा कैसे काम करती है आखिर इसके कुछ साइड एफ्फेट है या नहीं । इसके साथ ही इसकी प्राइस कितनी है , इस सब की साथ साथ आपको बाकी की सारी डिटेल आपको यहाँ पर मिलने वाली है तो आप ये आर्टिकल शरू से अंत तक देख लीजिये ।

पतंजलि में नामर्दी की दवा | नामर्द को मर्द बनाने की दवा

आज का इंसान का रूटीन ही ऐसे बन गया है जिस की वजह से बहुत से मर्दो में ये प्रॉब्लम ये देखने को मिल जाती है उसके साथ ही ये प्रॉब्लम ये समय के साथ साथ और भी जयदा बढ़ने लग रही है । आप यानिक नहीं मानोगे पर आज कल जो प्रॉब्लम 50 से 55 साल के बाद आती थी अब वही प्रॉब्लम कम उम्र के मर्दो में देखने को मिल रही है और जब पार्टनर को खुश करने की बारी आती है तब वो एक तरह से फ़ैल ही हो जाते है ।

ये प्रॉब्लम बहुत ही पर्सनल होने के कारन बहुत से लोग ये हकीमों या फिर बाबा के पास जाते है और बहुत से लोग तो गली के किनारे जो नंबर लिखा हुआ होता है वह पर जाते है अंत में आपके साथ बस दो ही चीजे होती है जिस में एक तो आपके पैसे ये बरबाद हो जाते है उसके साथ सेहत पर बुरा असर होगा और सब से जरुरी आपका कीमती वक्त भी बर्बाद होगा ये सब से बड़ी दिकत होती है ।

पतंजलि नामर्दी दवा – napunsakta ki dawa patanjali

तो चलिए अभी हम देख लेते है की पतंजलि में नामर्दी की दवा कोनसी है तो सब से पहले ये बात आपको बता देते है की पतंजलि के सारे प्रोडक्ट ये नेचरल होते है और इनके साइड इफ़ेक्ट भी नहीं होते है फिर भी आप कोई भी दवा या फिर नुस्खा लेने से पहले आप डॉक्टर की सलाह जरूर ले लीजिये खुद से आप कभी भी ऐसे दवा का सेवन मत कीजिये ये सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है ।

पतंजलि में नामर्दी की दवा दिव्य अश्वगंधा चूर्ण

आपने दवा दिव्य अश्वगंधा चूर्ण का तो नाम सुना ही होगा और ये पतंजलि में नामर्दी की दवा की तरह भी काम करती है ये दिव्य अश्वगंधा चूर्ण है वो किसी जादुई दवा से कम नहीं है और इस दवा में ऐसे तत्व होते है जिस के कारन मर्दाना शक्ति ये लोटकर आ सकती है ।

इस दवा में ऐसे तत्व होते है जिस की मदत से जैसे ही कोई इंसान ये दवा का सेवन करता है तब टेस्टोस्टेरोन का लेवल ये स्टेबल होने में मदत मिल जाती है और अगर आपको नहीं पता तो आपको  बता देते है की ये जो टेस्टोस्टेरोन नामक हार्मोन होता है वो मसल्स और हेयर ग्रोथ के साथ साथ यौन इच्छा को भी बढ़ाने में भी बहुत जयदा मदत करता है ।

ये जो अश्वगंधा है उसके लाभ और भी जयदा है पर इसका लाभ ये आपको सिर्फ एक दिन , दो दिन सेवन कर के नहीं मिलेगा ये आप जब आप रेगुलर तरिके से सेवन करने लग जाते हो तब ये आपको सही रिजल्ट ये देखने को मिलता है । इस दवा का सेवन करने के बाद कार्टिसोल और तनाव भी कण्ट्रोल में होने मदत मिलती है और अगर आपको पता नहीं है तो कार्टिसोल और तनाव भी नामर्दी का एक कारन होता है ।

ये जो पतंजलि में नामर्दी की दवा है वो आपको कोई भी स्टोर पर भी मिल जाती है और बात रही इसकी प्राइस की तो ये आपको 70 से 80 रूपये के बीच में मिल जाती है ।

Also read हर्बल ऑफ़ हैमर कैसे यूज़ करे

पतंजलि शुद्ध शंख बीज पाउडर | नामर्द को मर्द बनाने की दवा

आपको इस के नाम से ही पता चल गया होगा की आखिर ये क्या है और किस चीज से बना हुआ है फिर भी आपको नहीं पता तो आपको बता देते है की ये कोंच बीज और शुद्ध शंख की माहिम सी पाउडर बना ली जाती है और ये घोल को ही पतंजलि शुद्ध शंख बीज पाउडर बोलते है । इस दवा का सेवन करने से नपुंसकता और नामर्दी दूर होने में मदत तो मिल ही जाती है इसके साथ ही शरीर को मजबुत बनाता है , कामेच्छा को फिर भी बढाने में अहम् मदत करता है यौन के समय को भी बढ़ाने में मदत करता है ।

ये पूरी तरह से नेचरल होने के कारन इसके साइड एफ्फेट ये बहुत ही कम ये देखने को मिल जाते है और अब बात रही इसकी प्राइस की तो ये भी आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर मिल जाते है और ये आपको  100 ग्राम का एक पैक ये 50 रूपये के आस पास ये मिल जाता है ।

पतंजलि सांग्ये पिष्टी | नामर्दी की दवा

ये जो पतंजलि सांग्ये पिष्टी है वो नपुंसकता पर बहुत ही अचे से इलाज करती है खास कर के इस का सेवन करने से वीर्य की कमजोरी या फिर बहुत से लोगो को ये प्रॉब्लम होती है की किसी किसी की बॉडी ये सही से स्पर्म ये बना नहीं पाती है किसी किसी का स्पर्म क्वालिटी ये सही नहीं होती है ऐसे लोगो के लिए सब से बेस्ट दवा में एक है । ये पतंजलि की तरफ से होने के वजह से इसमें विभन्न विभन्न प्रकार की  जड़ी बूटीयो का इस्तेमाल ये किया है जिस की मदत से कुछ ही दिनों में आपको रिजल्ट ये देखने को मिल जाता है । इस प्रोडक की प्राइस भी बहुत ही मामूली ही सिर्फ ये  15 रुपया है पर हमारे अनुभव के हिसाब से ये दवा आपको बहुत ही आसानी से पतंजलि के स्टोर पर मिल जाती है या फिर ऑनलाइन में भी मिल जाएगा ।

 पतंजलि मकरध्वज रस

अभी तक आपने पतंजलि में नामर्दी की दवा देखि थी वो पाउडर या फिर गोली के फॉर्म में थी पर ये जो दवा है सिरप के रूप में है । इस का सेवन करने से  सेक्स पावर बढ़ाता है, कामेच्छा बढ़ाता है ऐसे सारे इस दवा के उपयोग है । इस दवा का सेवन करने से एक और फयदा ये होता है की इस से आपकी पूरी बॉडी ये एक्टिव होती है । इस दवा की कीमत की अगर बात करे तो ये आपको 80 रुपये में 2 ग्राम की मात्रा ये मिल जाती है ।

पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल | नामर्द को मर्द बनाने की दवा

शिलाजीत का तो आपने नाम सुना ही होगा और ये असल में काम भी करता है सिर्फ शिलाजीत ये शुद्ध होना चाहिए और प्रोडक की शुदधता के लिए आप पतंजलि को विश्वास ये कर सकते हो । शिलाजीत का इस्तेमाल ये खास कर के नामर्दी की दवा की तरह भी इस्तेमाल किया जाता है क्यू की इसका सेवन करने से टाइमिंग बढ़ाने में मदत मिलती है , शारीरिक ऊर्जा बढ़ाने के लिए भी लाभदायक है और ऐसे ही बाकी के यौन के रिलेटेड बिमारी के इलाज के लिए भी इस दवा का उपयोग ये किया जाता है ।

इस पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल की प्राइस की बात करे तो ये आपको 85 रुपये में 20 गोलिया या मिल जाती है और ये आपको कोई भी मेडिकल स्टोर में मिल जाती है ।

पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल | नामर्द को मर्द बनाने की दवा

आप इस के नाम से ही पता लगा सकते हो की ये किस चीज से बनी हुई है तो अगर आपको नहीं पता है तो ये अश्वगंधा और शिलाजीत के कॉम्बिनेशन से ये बनी हुई है जो की यौन कमजोरी को दूर करने में , तनाव, अस्थमा को भी ठीक करने के साथ साथ  टाइमिंग ओर शरीर मे इम्युनिटी बढ़ाने में बहुत ही अचे से काम करता है । ये जो पतंजलि में नामर्दी की दवा है वो आपको कोई भी मेडिकल स्टोर , ऑनलाइन स्टोर और उसके साथ ही पतंजलि के स्टोर में भी आसनी से मिल जाती है ।

तो ये थी पतंजलि में नामर्दी की दवा कोनसी है , नामर्द को मर्द बनाने की दवा और ऐसे ही नामर्दी की दवा की जानकारी तो आपको एक बार फिर से बता देते है की इस आर्टिकल में आपको जो भी जनकारी मिली है वो सिर्फ और सिर्फ आपकी एक्स्ट्रा जानकारी के लिए ही ये तो आप इस आर्टिकल को पढ़ कर या फिर इंटरनेट का और कोई वीडियो या फिर आर्टिकल देख कर आप खुद से कोई भी दवा या फिर नुस्खा सेवन मत कीजिये ऐसा करना सेहत के लिए खतनाक हो सकता है इसलिए डॉक्टर की उचित राय लेने के बाद ही कोई भी दवा का सेवन कीजिए ।

Leave a Comment