योनि में कितने छेद होते हैं | भोर में कितने छेद होते हैं बुर में कितने छेद होते हैं | Yoni mein kitne chhed hote Hain |

हेलो दोस्तों आज हम फिर से लेकर आये है इंटरनेट पर सब से जयदा पूछने वाला सवाल और वो है योनि में कितने छेद होते हैं ? बुर में कितने छेद होते हैं या फिर कोई कोई लोग ” bur mein kitne chhed hote hain” ऐसे भी पूछते है पर वर्ड कुछ भी हो पर उसका मतलब एक ही होता है .

योनि में कितने छेद होते हैं | बुर में कितने छेद होते हैं | Yoni mein kitne chhed hote Hain

अगर आप ऐसा सवाल का जवाब खोजने जाते है तो बहुत ही ाशिलिल और बेहूदा जानकरी मिलती है और अगर आप यूट्यूब पर खोंजते हो तो आप भूल ही जाइये की आपको सही जालब मिलेगा .

तो आपको इस आर्टिकल में सिर्फ और सिर्फ सही जानकारी मिलने वाली है यहाँ पर आपको कुछ ाशिलिल जानकारी या बेहूदा जानकारी नहीं मिलने वाली है तो अगर आपको बह सही जानकारी चाहिए तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ लीजिये

योनि क्या है? – yoni kya hai?

तो अभी तक अपने देख लिया की योनि के क्या क्या नांम होते है तो अभी ये देखते है की योनि क्या है तो योनि ये लड़कियो का बहुत ही जरूरी प्राइवेट पार्ट होता है जिस से लड़कियों को मासिक धर्म भी होता है , बच्चे की डिलीवर भी योनि से ही होती है और वैसे ही जो शारीरिक संबध बनाने की जो क्रिया होती है वो भी योनि से ही होती है . तो अभी तक आपको समज आया ही होगा की आखिर योनि क्या होती है .

योनि में कितने छेद होते है | yoni me kitne ched hote hai | भोर में कितने छेद होते हैं | bur mein kitne chhed hote hain

तो असल में देखा जाये तो ये सवाल ही बहुत बेहूदा है पर भारत में सही से इस विषय पर नहीं बोलते और इस विषय स्कूल में भी सही से नहीं पढ़ाया जाता है इसलिए बहुत से लोग को शादी की उम्र होने के बाद भी पता नहीं होता है की आखिर लड़की के शरीर की रचना कैसे होती ही .तो अभी जाने लेते है की योनि में कितने छेद होते है तो कोई भी महिला के योनि में सिर्फ २ छेद होते है जो योनि ये उप्पर के साइड को जो छेद होते है उसको उसको उपयोग ये पेशाब करने के लिए होता है . और उसके निचे जो एक छेद होता है उसको उपयोग ये शारीरिक संबंध बनाने के लिए होता है . और इस से ही महिलाओ का जब पीरियड चलता है तो उस छेद से ही खून बहार आता है ओर वैसे की बच्चा भी इस ही छेद से बहार आता है .

योनि के तीसरे छेद का काम बताए  | yoni ke tisre ched ka kaam bataye

तो अभी तक जानकरी मिल ही गए होगी की योनि में सिर्फ और सिर्फ दो ही छेद होते है और योनि में कोई भी तीसरा छेद नहीं होता है और जो छेद होता है वो योनि का पार्ट नहीं होता है आपको साफ़ साफ़ नजर आएगा की जो छेद होता है वो योनि से अलग है उस छेद की पतली दिवार से अलग रखा जाता है और वो छेद सिर्फ लड़किऔ में ही नहीं बल्कि सभी में होता है और जिस का काम है पेट की सफाए करना. और उस छेद को गुदा द्वार भी बोलते है बहुत से लोग उस गुदा द्वार से भी “s*x” करते है पर ये पूरी तरिके से ुन्नारुअरल है इस में भी दोनों को उतना ही आनद मिलता है पर जयदा बार करने पर महिलाओ को आगे बहुत ही बुरे परिणाम सहने पद सखते है .

1.भोर में कितने छेद होते हैं

भोर में ३ छेद होते हैं

2.योनि में कितने छेद होते हैं

भोर को ही योनि बोला जाता है तो इस में भी ३ ही छेद होते हैं

3.लड़कियों के कितने छेद होते हैं

लड़कियों के ३ छेद होते हैं जिस में से पहले वाले है मूत्र करती है , दूसरे से पीरियड्स आता है और तीसरा होता है वो मल त्याग करने के लिए होता है

4.महिला की योनि में कितने छेद होते हैं

महिला हो या लड़की हो या औरत हो सब को ३ ही छेद होते है

Leave a Comment