पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला | ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय

हेलो दोस्तों आज हम एक बार फिर से लेकर आये है एक और अनोखी जानकारी को लेकर ख़ास कर के मर्दो के हेअल्थ से जुड़ा हुआ आर्टिकल तो आज के इस आर्टिकल में आपको पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला क्या है ये टॉपिक पर आपको बहुत ही डिटेल में जानकारी मिलने वाली है इसके साथ ही ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय क्या है , क्या ये सब फार्मूला काम भी करते है या नहीं या इसके क्या क्या फयदे है उसके साथ ही हेल्थ पर इसके क्या क्या साइड एफ्फेट हो सकते है इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है तो आप ये आर्टिकल शरू से अंत तक पढ़ लीजिये और इस आर्टिकल के बीच आपको एक्स्ट्रा जानकारी भी मिलने वाली है जो की आपके लिए बहुत ही फायदेमद होगी ।

आज का वक्त ही ऐसा बन गया है जिस के कारन अपने लिंग के आकार और मोटाई को लेकर चिंतित होते है उसके पीछे बहुत सारे कारन होते है वो हमने अलग अलग आर्टिकल में पहले ही बता दिया है । आज कल इंटरनेट ये सब के पास आ गया है और उसके कारन सब कुछ एक दूसरे से तुलना कर बैठ जाते है और इसके साथ ही कोई ये बोलता है की जिसकी साइज ये बड़ी होती है वो महिलाओ को सब से जयदा पसंद है और पता नहीं क्या क्या जानकारी देख कर अपने ही दिमाग में ऐसे वैसे ख्याल बना लेते है वो सब से पहले अपने दिमाग से साफ़ कर लेना होगा यानि की सही से जानकारी पता करनी होगी इस विषय में भी हम आपको डिटेल में जानकारी बता देंगे पर कुछ बाते छूट गए है तो आप खुद से रिसर्च कर सकते हो या फिर निचे हमको कॉमेट कर के पूछ सकते हो ।

लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला क्या है | ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय

हर एक आदमी के मन ये ये सवाल आया ही होगी की आखिर मेरा लिंग का साइज ये सही या नहीं और इस से में अपनी वाइफ अपनी पार्टनर को खुस कर पाउँगा या नहीं ये ऐसे सवाल खास कर के युवा लडको के दिमाग में आते है उसके साथ ही ये दोस्तों की बाते ये अलग ही होती है वो बड़ा चढ़ाकर ही बता देते है जिस की वजह से और भी जयदा टेंशन ये आने लग जाता है तो आपको इन सब बातो पर ध्यान नहीं देना चाहिए और तनाव से बहत दूर रहना चाहिए क्यू की इस से और भी जयदा नेगेटिव इफ़ेक्ट हो सकता है ।

युवा लोगी के मन में ये सवाल आता ही है उसके साथ ही वो विवहित लोग है उनके मन में सवाल आता है की मेरा साइज ये मेरी पार्टनर को खुश कर रहा है या नहीं तो एक बात ध्यान से समज लीजिये अगर आपके लिंग की साइज ये करीब 3.5 इंच तक है तो ये साइज पूरी तरह से नार्मल है और इस साइज ये पार्टनर भी खुश हो सकता है उसके साथ ही शादीशुदा लाइफ में कोई भी बुरा प्रॉब्लम नहीं होगा ये बात सच है और उस से बड़ा है तो दुःखी होनी की क्या बात है ।

घरेलू उपाय द्वारा लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

अगर ऊपर की भी जानकारी पढ़ कर फिर भी घरेलू उपाय द्वारा लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला जानना है तो आप निचे की जानकारी अचे से पढ़ सकते हो । तो इस में कुछ आयुर्वेदिक दवाएं है कुछ कुछ दिनचर्या के बदलाव और कुछ कुछ ऐसे नेचरल फल , टाटव भी है जिस का सेवन करने से आपको फायदा हो सकता है ।

मोटापा

ही हां हमारे शरीर में जितनी भी बीमारी होती है उस में से बड़ा कारन ये मोटापा ही रहता है । इस मोटापे के कारन अनगिनित सेक्स से जुडी ये प्रॉब्लम ये होने लग जाती है । आपके ये बात तो सुनी ही होगी की जितना इंसान का मोटापा ये बढ़ने लग जाता है उतने साइज भी कम होने लग जाती है और ये बात पूरी तरह से सच है इसलिए आपको हमेशा फिट रहना होगा पर इसका ये मतलब ही की आपको सलमान जैसी बॉडी बन लेनी है नहीं सिर्फ आपको एक अचे शेप में रहना चाहिए बहार का खाना ये सेवन नहीं करना चाहिए ऐसे ही रोज कसरत करनी चाहिए ।

Also read विवाहित स्त्री को कैसे पटाए

स्मोकिंग

जयदा स्मोकिंग यानि की धूम्रपान करने से डायरेक्टली लिंग के साइज पर असर डालता है और ये बात आप मान लीजिये स्मोकिंग से सिर्फ आपकी हेल्थ के लिए ही नहीं बलकि आपकी यौन जीवन पर भी असर करता है इस का एक ही समाधान है जल्दी से जल्दी आप इस लत से निजाद पा लीजिये । ये स्मोकिंग की आदत से प्राइवेट पार्ट तक जो नस होती है जो की खून का बहाव करती है उस पर असर पढ़ जाता है उस के वजह से खून का बहाव ये सही से होता नहीं है और इस वजह से प्रॉब्लम ये आ जाती है ।

योगा

योगा ये ऐसी अनोखी चीज है जिस में लगभग हर एक बीमारी का इलाज ये पाया गया है । और पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला में सब से बेस्ट और असरदार चीज कुछ है तो वो योगा । जैसे की हमने आपको पहले भी कहा है की जयदा तनाव लेने से इंसान की यौन शक्ति पर भी असर दाल देती है । और जब तक आपका मन शांत होगा नहीं तब तक आप कुछ भी कर तब तक आपको योन सम्बन्ध बनाने में प्रॉब्लम ये आ ही जाएगी ।

अगर आप सही से एक रूटिंग बना लेते हो की जैसी की सुबह जल्दी उठ कर योग कर लेते हो , जैसी की ध्यान लगाते हो , अलग अलग योग के आसान करते हो तो आपको रिजल्ट ये मिल जायेगा पर ये रिजल्ट ये एक दिन में नहीं मिलेगा आपको इस के लिए सही से समय देना होगा ।

योग के अलग अलग आसन करने की वजह से पूरी बॉडी में ही खून का फ्लो ये बढ़ने लग जाता है और प्राइवेट पार्ट में भी यानि की लिंग की और भी खून का बहाव ये सही होने लग जाता है उस की वजह से लिंग का साइज ये बड़ा होने में मदत मिल जाती है उसके साथ ही यौन क्रिया से जुड़े हुए कुछ प्रॉब्लम जैसी की शीघ्रपतन उसका भी इलाज होने में मदत मिल जाती है ।

कसरत | पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

इंसान के लिए जितना जयदा योगा जरुरी है उतना ही कसरत करना भी उतना ही जरुरी है । पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला में ये सब रामबाम उपाय है क्यू की इस से आपका शरीर ये फिट रहेगा , बाकी की बीमारी भी दूर रहने लग जाती है , बहुत लोगो को जिम जाने से मानसिक तनाव ये कम होने में मदत मिलती है और वजन भी कम होने में मदत मिलती है ।

कसरत करना मतलब ये नहीं है की सिर्फ आपको जिम में जाकर 10 10 किलो के वजन उठाने है बलकि आप टहलना, साईकिल चलाना, तैरना, और दौड़ना जैसी भी छोटी मोठी कसरत कर सकते हो पर आपको रोज करनी है तब ही आपको इसका रिजल्ट ये देखने को मिलेगा ।

तो आपके मन में ख्याल आया ही होगा की आखिर ये कैसे काम करता है कैसे ये फायदेमद होगा हमारी बॉडी के लिए तो कसरत के समय पूरी बॉडी ये एक तरह से एक्टिवेट हो जाती है और पूरी बॉडी में ऑक्सीजन ये तलहणे लग जाता है जिस की वजह से लिंग ये बड़ा होने में मदत मिल जाती है ।

इस के ही साथ में अगर आप लिंग को अचे से मालिश भी करते हो तो भी आपको बेहतरीन रिजल्ट ये देखने को मिल जायेगा ।

पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला में क्या खाये

आप जो आहार सेवन करते हो उस से भी आपकी हेल्थ , यौन क्रिया पर डायरेक्ट असर ये होता है । जैसी ही अगर आप हद से जयदा बहार का पिज़ा , बर्गर सेवन करते हो तो उसका नुकसान होता इसलिए आप जो आहार सेवन कर रहे हो उस पर कण्ट्रोल होना बहुत जरुरी होता है ।

केला | ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय

अगर आपको अपना लिंग ये सख्त और मजबूत बनाना है तो केला एक ऐसा फल है जिस से आपको मदत मिल सकती है । केले में बड़ी मात्रा में पोटैशियम ये पाया जाता है जिस की मदत से प्राइवेट पार्ट में जो नसे होती है वो मजबूत बनने में मदत मिलती है और प्राइवेट पार्ट की नसे ये मजबूत हो जाती है तो खून का प्रवाह भी तेज हो जाती है और खून का नेचरल तरीके से बढ़ने की वजह से प्राइवेट पार्ट में उत्तेजना निर्णाम होने में मदत मिल जाती है उस से आपको यौन क्रिया में फयदा होगा ।

तरबूज​

तरबूज​ सिर्फ गर्मी के सीजन में शरीर को ठंडक देने के लिए ही काम में नहीं आता है बल्कि उसके साथ पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला भी है और ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय भी है । ये लाल कलर रंग का तरबूज होता है उस में अमीनो एसिड ये पाया जाता है और इस से खून का प्रवाह ये सही करने में मदत करता है उस वजह से प्राइवेट पार्ट में भी खून बढ़ा देता है उस वजह से आपको कुछ ही दिनों में बेहतरीन रिजल्ट ही देखने को मिल जायेगा ।

अनार

अगर आपको नामर्दी और नपुंसकता की प्रॉब्लम है तो ये छोटा सा अनार का फल ये आपकी ये प्रॉब्लम को ठीक कर सकता है । इस अनार में ख़ास कर के विटामिन बी5  भी पाए जाता है उसके साथ ही एंटीऑक्सीडेंट जैसे तत्व भी बहुत बड़ी मात्रा में पाए जाते है जिस की वजह से खून का बहाव पुरे शरीर में ठीक कर ही देता है उसके साथ ही प्राइवेट पार्ट में तनाव और उत्तेजना पैदा होने में मदत मिलती है और इसके साथ ही लिंग का आकार भी बढ़ने में मदत मिलती है ।

प्याजl | ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय

प्याज सिर्फ बालो के लिए ही नहीं बलकि लिंग की साइज बढ़ने का और पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला है । प्याज में ऐसे तत्व ये पाए जाते है जो की लिंग को बढ़ा करने में मदत तो करता ही है उसके साथ ही सख्त बनाने का काम भी ये छोटा सा प्याज कर दे देता है आपको सिर्फ इसका सेवन कैसे करना चाहिए इसकी सही से जानकारी होनी चाहिए । ये भी बाकी सारे तत्व जैसे ही प्राइवेट पार्ट की नसों को स्ट्रांग कर देते है ।

खजूर

खजूर का सिर्फ मेवे के रूप में ही इस्तेमाल नहीं होता है बलकि ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय में से एक उपाय है । खजूर का सेवन ये आप अलग अलग तरह से कर सकते हो । खजूर का सेवन करने से सब से पहले हाजमा सही रहने में मदत मिल जाती है उसके साथ ही बॉडी को हेअल्थी और फिट रखने में इसका उपयोग ये होता है । खजूर को दूध को मिलाकर भी सेवन करते है जिस से पुरे शरीर में एक अलग ऊर्जा मिल जाती है उसके साथ ही लिंग में भी शक्ति प्रदान करने का काम ये खजूर कर देता है ।

अश्वगंधा |ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय

अश्वगंधा एक ऐसा तत्व है जो की लगभग शरीर के हर एक बीमारी का इलाज करने के लिए इसका उपयोग ये किया जाता है । ये अश्वगंधा का उपयोग ये आज से नहीं बलकि हजारो सालो से इसका सेवन ये किया जा रहा है । अश्वगंधा का सेवन करने का बेस्ट तरीका ये अश्वगंधा का जो चूरन होता है उसको अगर आप दूध के साथ नियमित सेवन कर लेते हो तो कुछ ही हफ्तों में रिजल्ट ये देखने को मिल जायेगा ।

लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने की दवा

मार्किट में लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने की दवा आपको ये आसानी से मिल जाते है पर आप कभी भी कोई भी कम आयुर्वेदिक दवा हो या फिर कोई कृत्रिम दवा हो या फिर कोई भी देसी नुस्खा हो उसको आपको कभी भी डायरेक्टली सेवन नहीं करना है आपको सब से पहले डॉक्टर की उचित राय लेनी है और इसके बाद ही दवा को सेवन करनी है।

Patanjali Tejus Tailum

अगर आप कोई ऐसे दवा खोज रहे हो जो की पतंजलि की तरफ से हो तो आप इस दवा का सेवन कर सकते हो । ये जो पतंजलि की तरफ से Tejus Tailum दवा है वो लिंग को मजबूत बनाने के लिए किसी जादू की तरह काम कर देती है । इसको इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है आपको इस दवा की कुछ बुँदे ले लेनी है और अपने प्राइवेट पार्ट यानि की लिंग पर लगा का करीब 5 से 10 मिनिट तक हलके हाथ से मालिश कर लेना है ये प्रोसेस आपको रात में कर लेनी है ऐसा करीब 10 से 20 दिनों करने के बाद आपको रिजल्ट ये देखने को मिल जायेगा

बात रही इसकी कीमत तो ये आपको करीब 100 मिली की एक बोतल आपको 60 रूपये में मिल जाएगी जो की आपको कोई भी पतंजलि स्टोर पर या फिर ऑनलाइन में भी आसनी से मिल जाएगी ।

Dr Vedic Mens Oil 100% Pure & Natural

हमने आपको ऊपर पतंजलि के Tejus Tailum दवा की जानकारी दी है वैसे ही ये दवा काम करती है जो की जिस का इस्तेमाल ते रात को सोने से पहले अपने लिंग पर ये दवा लगा लेनी है और उसको अचे से 8 से 10 मिनिट के लिए हलके हाथ से जयदा प्रेशर नहीं देना है और मालिश करते रहना है । आपको ये दवा का इस्तेमाल ये करीब 10 से 15 दिन अचे से कर लेना है और उसके साथ ही बाकी के नुस्के भी आपको करते रहना चाहिए तब ही आपको कुछ हफ्तों में रिजल्ट ये देखने को मिल जायेगा ।

बात रही इस पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला की प्राइस की तो ये आपको 900 रूपये में मेडिकल स्टोर पर मिल जाएगी उसके साथ ही ऑनलाइन जैसी की अमेज़न पर भी मिल जाएगी और आपको कोई भी दवा का सेवन करने से पहले उस दवा की विश्वनियनिता ये आपको अचे से जांच कर लेनी चाहिए ।

Bold Care Topical Non-Transferable Spray for Men

अभी तक हमने पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला से जुड़े हुए दवा देखे है वो तेल है पर ये दवा बाकी दवा से अलग है ये एक स्प्रे है और इसका इस्तेमाल करने का तरीका भी अलग ही है इस दवा का इस्तेमाल ये लिंग को बढ़ा करने के लिए नहीं बलकि जिन मर्दो में तनाव कम आता है या फिर जयदा समय तक परफॉर्म नहीं कर पाते है उनके लिए ये स्पेसल दवा है ।

तो आप जब परफॉर्म करने के लिए जाते हो तब आपको तनाव आने के बाद प्राइवेट पार्ट पर उचित दुरी यानि की 10 से 12 सेंटी मीटर दूर से 2 से 3 बार हलके से स्पे कर लेनी है और ये ऐसे ही 10 से 15 मिनिट के लिए ऐसे ही छोड़ देना है फिर समय होने के बाद एक साफ कपड़ा लेना है और उस से अचे से साफ़ कर लेनी है और बाद में पानी से भी साफ़ कर लेना है फिर आप पूरी तरह से रेडी हो जाओगे इस से 30 से 40 मिनिट तक आसानी से परफॉर्म ये करने लग जाओगे ।

ये दवा आपको लोकल मार्किट में मिल जाएगा या नहीं ये हम कन्फर्म बता नहीं सकते है पर आपको ये आसानी से ऑनलाइन मेडिकल स्टोर में आसानी से मिल जाता है और ये आपको 300 रूपये में आसानी से मिल जाएगा ।

तो ये थी पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला कोनसा है , ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय क्या क्या है उसके क्या क्या फयदे है और क्या क्या नुकसान है तो आपको बता देते है की इस आर्टिकल में जो भी जानकारी मिली है वो सिर्फ और सिर्फ आपकी एक्स्ट्रा जानकारी के लिए ही ये आर्टिकल लिखा गया है तो आप ये आर्टिकल को पढ़ कर या फिर इंटरनेट का कोई और वीडियो या फिर आर्टिकल को पढ़ कर खुद से इस्तेमाल मत कीजिये । 

डॉक्टर की राय लेने के बाद ही ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय कर लीजिये और दवा का भी सेवन करने से पहले डॉक्टर की उचित राय लेने के बाद ही कोई दवा का सेवन कीजिये अपनी मर्जी से दवा का , नुस्के का सेवन करने से कोई शरीर पर नेगेटिव इफेक्ट भी हो सकती है इसलिए अपने डॉक्टर खुद मत बनिए ।

Leave a Comment