स्नेक वीडियो ऐप | स्नेक वीडियो app download | स्नेक वीडियो ऐप कहां का है | स्नेक वीडियो app किस देश का है | Snake Video App download

हेलो दोस्तों कैसे हो आप तो आज हम फिर से लेकर आये है बहुत ही जयदा जानकारी से भरा हुआ एक और नया टॉपिक और उस का नाम है स्नेक वीडियो ऐप कहां का है इस सब की जानकारी आपको इस ही आर्टिकल से मिलने वाली है और इस के साथ ही ” स्नेक वीडियो app download: कैसे करे स्नेक वीडियो स्टेटस क्या है सब की जानकारी भी आपको इस ही आर्टिकल से मिलने वाली है तो बने रहिये इस आर्टिकल के साथ .

स्नेक वीडियो ऐप | Snack Video

तो सब पहले ये जान लेते है की ये स्नेक वीडियो या स्नेक वीडियो ऐप है क्या .
आप सभी लोगो तो पता ही होगा की कुछ समय पहले तक ” Tik.Tok.App” ” Like App ” जैसे अप्प थे जी की ३० से ६० सेकंड का वीडियो बनाते है पर कुछ कारन के वजह से बहुत सारे ऐसे अप्प भारत सरकार के द्वारा बैन हो गए थे पर जब थे ये अप्प थे तब तक ये बहुत ही जयदा फेमस हो गया था और लोगो के बीच भी बहुत सरे पॉप्लर हो गए थे और क्रिएटर के साथ साथ ऑडियस भी बहुत सारे लोग उस पर आ गए थे .

पर कुछ समय में ये Like App , Tik.Tok.App” बेन होने के बाद बहुत सारे बड़े बड़े ब्रैंड्स अपना अपना अप्प लेकर आ गए थी जैसे जी ” mx play ” का ” mx player takatak” और वैसे ही इंस्टाग्राम पर रिलीस और यूट्यूब पर शॉर्ट्स ऐसे अप्प या फिर फंशन निकालने.ये जो Tik.Tok.App” बैन होने के बाद ऑडियंस को अपनी तरफ आकर्षित कारने के लिए बहुत सारे अप्प बने थे उस में से ही ये स्नेक वीडियो ऐप है .

स्नेक वीडियो app download | स्नेक वीडियो 2021

अगर आपको ” Snake Video App download” करना है तो बहुत ही आसान है आपके पास सिर्फ एक कम से कम २जीबी के रैम वाला फ़ोन होना चाहिए और इंटरनेट होना चाहिए उसके बाद आपको प्लेस्टोटर में जान है और वह पर लिख देना है ” स्नेक वीडियो app download” उसके बाद आपके सामने पहले या फिर दूसरे नंबर पर ये अप्प देखने को मिल जायगा पर एक बार इसकी स्पैलिंग देख लीजिये ” Snake Video App” इसके आवला आपको कोई अप्प डाउनलोड नहीं करनी है उसके बाद कुछ आपको सिर्फ इंसटाल का बटन दबा देना है बस अभी आपके फ़ोन में ये अप्प इस्टॉल हो जायगा .

ये अप्प इंसटाल करने से पहले आपको ये चेक करना है आपका फ़ोन कम से कम एंड्राइड ४.१ चल रहा है अगर आपका फ़ोन अभी का है तो ये आराम से चल जायगा
इस अप्प को अभी तक 100,000,000+ लोगो ने इंस्‍टॉल किया है तो आप देख लीजिये की कितना बड़ा आप है और इस के साथ साथ इस आप की साइज़ भी बहुत ही कम है सिर्फ और सिर्फ ५६एम् बी

अगर अभी भी आपको समज नहीं आ रहा है स्नेक वीडियो ऐप डाउनलोड कैसे करें तो हम जो लिंक दे रहे है वह पर क्लिक् कर दीजिये और वह पर से आप बहुत ही आसानी से ये अप्प को डाउनलोड कर सकते हो .

link

स्नेक वीडियो ऐप डाउनलोड कैसे करें

हमने जो लिंक दी है वह पर क्लिक कर दीजिये फिर ये लिंक स्नेक वीडियो ऐप की ऑफिसियल वेबसाइट है . जैसे ही वेबसाइट ओपन होगी वह पर आपको अगर आपका फ़ोन एंड्रॉड है तो वह पर क्लिक करना है वैसे ही अगर आपका फोन ये ीफोने है तो वह पर क्लिक करन होगा और फिर आपका स्नेक वीडियो ऐप डाउनलोड हो जायगा .

स्नेक वीडियो app किस देश का है Snack video App country name? Snap app kis Desh ka hai

कुछ समय पहले तक ऐसे बहुत सारे अप्प ये भारत में बैन हो गए थे उस में से ये भी एक अप्प थे ऐसा हमे पता चला है क्यू की इस अप्प के कुछ तार ये चीन से मिले थे .अगर हम और डिटेल में देखे तो इस Snack video App के मालिक ये सिंगापूर की kuaishou टेक्नोलॉजी है जिस का मैं ऑफिस ये चीन के बीजिंग शहर में तो अभी आपको समज आय की ये अप्प के तार कैसे चीन से जुड़े है .

ये Snack video App भारत के दवारा बना नहीं है और इसके डायरेक्ट तार ये चीन से जुड़े है इसलिए बहुत से लोग इस अप्प को भी बैन करने की कोशिश कर रहे है .पर अभी तक ये अप्प को आसानी से डाउनलोड कर सकते हो .

स्नेक वीडियो स्टेटस

स्नेक वीडियो स्टेटस बिलकुल ही टिकटोक जैसा ही है इस में भी आप १५ से ६० सेकंड के वीडियो बना सकते हो जिस में आप कोई गाने पर वीडियो बना सकते हो कुछ कुछ अपने खुद के जोक्स बना सकते हो या फिर आप कुछ भी डाल सकते हो पर पालिसी को ध्यान में रख कर.
इस में भी आपको लाखो में सांग्स आपको फी में मिल जाते हैं इस से आप बहुत सारे वीडियो बना सकते हो . ये स्नेक वीडियो स्टेटस पर वीडियो बनाना और वो भी बिलकुल फ्री में जी है आपको इस अप्प को इंसटाल और वापरने के लिए आपको कोई भी पैसे देने नहीं है .

Leave a Comment