News That Matters

किंगमेकर लालू प्रसाद अब’चारा को लेकर’कारा में चिंतन कर रहें :मंगल पांडेय

डेस्क। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने चारा घोटाला के एक मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिये जाने को न्याय और जनता की जीत बताया है।

श्री पांडेय ने आज यहां कहा कि यह राजद अध्यक्ष के आकंठ भ्रष्टाचार का परिणाम है जो आज ही के दिन न सिर्फ वह न्यायिक हिरासत में लिये गये, बल्कि उनके बेटी-दामाद पर भी प्रर्वतन निदेशालय ने आरोप पत्र दाखिल किया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की गोद में बैठ कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले' किंगमेकर लालू प्रसाद अब'चारा को लेकर'कारा में चिंतन कर रहें कि जानवर का खाना हजम क्यों नहीं हुआ।

भाजपा नेता ने कहा कि श्री यादव का यह हाल अपने परिवार के नाम अकूत बेनामी संपत्ति बनाने और भ्रष्टाचार को बेपनाह बढ़ावा देने के कारण हुआ है। उन्होंने इसे 'जैसी करनी वैसी भरनी बताते हुए कहा कि पूरे परिवार को लालू प्रसाद ने खुद भ्रष्टाचार के दलदल में धकेला है। नतीजा है कि परिवार के सदस्यों के खिलाफ बारी-बारी से फैसला आ रहा है। श्री यादव के भ्रष्टाचार का खामियाजा उनके पूरे परिवार को भुगतना पड़ रहा है।

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *