News That Matters

वसुंधरा सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में कोई भी नहीं बचा सकता: राहुल  

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की मौजूदा भारतीय जनता पार्टी सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में कोई नहीं बचा सकता। ये बात कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान राहुल गांधी ने भरोसा जताया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी जिसमें समाज के हर वर्ग की भागीदारी होगी।

राजस्थान में इसी साल 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं। इसके लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है। राहुल गांधी ने राज्य के आदिवासी बहुल डूंगरपुर जिले में आयोजित इस चुनावी सभा में राजस्थान की मौजूदा वसुंधरा राजे सरकार के खिलाफ लड़ाई का जिक्र करते हुए कहा कि यह लड़ाई राज्य की जनता जीतने वाली है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान की वर्तमान वसुंधरा राजे सरकार को अब कोई नहीं बचा सकता, न नरेंद्र मोदी, न मुख्यमंत्री, न उनका पैसा। राहुल गांधी ने इस दौरान कहा कि कहा कि राजस्थान की जनता बीजेपी सरकार से परेशान है और उसके दिल की आवाज ने ही कांग्रेस पार्टी को जोडऩे का काम किया है।

उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी के लिए पार्टी के प्रदेश नेताओं के मिलकर प्रयास करने की भी प्रशंसा की है। हाल ही में एक रैली में राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत एक ही बाइक पर नजर आए थे।कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस बात जिक्र भी अपने भाषण में किया। उन्होंने कहा कि अखबार में सचिन पायलट और अशोक गहलोत की फोटो एक साथ देखकर उन्होंने सोचा कि चलो, राजस्थान में कांग्रेस चुनाव जीत गई।

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *