News That Matters

भगवान राम टेंट में और भाजपा बैठी है 500 करोड़ के कार्यालय मेंः तोगड़िया

इंटरनेट डेस्क। हमेशा ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियाेंमें रहने वाले अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने भाजपा और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को अपने निशाने पर लिया।

वसुंधरा सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में कोई भी नहीं बचा सकता: राहुल

प्रवीण तोगड़िया ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा है कि भगवान राम टेंट में विराजमान हैं और भाजपा ने खुद के लिए 500 करोड़ रुपये का कार्यालय दिल्ली में बनवा लिया।

प्रवीण तोगड़िया ने बरेली जिले की बहेड़ी में मीडिया से बात करते हुए बताया की भाजपा को सत्ता में आए हुए साढ़े चार साल हो गए, लेकिन केंद्र सरकार अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कोई कानून नहीं बना पाई और अब मोदी सरकार मंदिर का मुद्दा कोर्ट में सुलझाने की बात कर रही है। यदि कोर्ट ही जाना था तो सोमनाथ से रथयात्रा निकालकर हिंदूओं को धोखा क्यो दिया था।

प्रवीण तोगड़िया ने बढ़ती महंगाई को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से महंगाई चरम पर है। इसे नियंत्रित करने के लिए सरकार के पास कोई नीति नहीं है।

राजस्थान में भाजपा के पास ऐसी कोई उपलब्धि नहीं जिसे वो गिना सकेः कांग्रेस

प्रवीण तोगड़िया ने राम मंदिर निर्माण को लेकर मोदी पर खूब निशाना साधा और कहा की सत्ता में आने से पहले भाजपा राम मंदिर निर्माण की बात करती थी लेकिन आज उनके पास राम मंदिर के लिए समय नहीं है, राम लला टेंट में विराजमान है और भाजपा खुद के लिए 500 करोड़ का आॅफिस बनवा उसमें बैठी है।

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *