News That Matters

केन्द्रीय मंत्री एमजे अकबर ने यौन उत्पीडऩ के आरोपों पर कह दी ये बड़ी बात

इंटरनेट डेस्क। केन्द्रीय मंत्री एम जे अकबर ने उन पर लगे यौन उत्पीडऩ के आरोपों को खारिज करते हुए अपना बयान जारी किया है। उन्होंने अपने बयान में इस मामले में उन पर आरोप लगाने वाली महिलाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है।
केन्द्रीय मंत्री एमजे अकबर ने इन अरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि यह एक एजेंडे का हिस्सा है, क्योंकि ये आरोप लोकसभा चुनाव से कुछ माह पहले लगाए गए हैं।

जीका वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या का प्रतिदिन बढऩा बेहद चिताजनक: सचिन पायलट

विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर ने अपने बयान में इन आरोपों को झूठे और मनगढंत बताते हुए कहा कि बिना किसी सबूत के लगाए गए ये आरोप कुछ वर्गों के बीच एक वायरल फीवर बन गया है।

केन्द्रीय मंत्री एम जे अकबर ने कहा कि इन आरोपों से मेरी छवि को अपूर्णीय क्षति पहुंची है। मैं अभी इस मामले में जल्द जवाब नहीं दे सका, क्योंकि मैं विदेश की आधिकारिक यात्रा पर था। भाजपा के राज्यसभा सांसदअकबर ने कहा कि मेरे वकील इन आरोपों पर गौर करेंगे और कानूनी कार्रवाई के बारे में फैसला लेंगे।

पीएम मोदी की जान को खतरा, दिल्ली पुलिस कमिश्नर की मेल पर आई जान से मारने की धमकी

गौरतलब है कि अभिनेता नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए यौन उत्पीडऩ के आरोप के बाद देश भर में मी टू अभियान ने जोर पकड़ दिया है। इसके तहत बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों पर ये आरोप लग चुके हैं।नाना पाटेकर के बाद इस मामले में अभिनेता आलोक नाथ और निर्देशक सुभाष घई जैसे कई अभिनेता फंस चुके हैं।

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *