News That Matters

इस 1 तस्वीर ने देश की सियासत में ला दिया था भूचाल, जब 3 लड़कियों के साथ कथित सेक्स CD में आपत्तिजनक हालात में दिखा था ये नेता!



नई दिल्ली. कांग्रेस के दिग्गज नेता एनडी तिवारी का गुरुवार दिल्ली के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वे 93 वर्ष के थे। 1925 में आज के ही दिन नैनीताल में तिवारी का जन्म हुआ था। वे पहले ऐसे नेता थे, जो दो राज्यों (यूपी और उत्तराखंड) के मुख्यमंत्री बने। तिवारी 2007-09 तक आंध्र प्रदेश के गवर्नर भी रहे। तब उनकी एक कथित सेक्स सीडी ने पूरे देश की सियासत में भूचाल ला दिया था। जिसके बाद उनकी काफी फजीहत हुई थी। तिवारी को माफी मांगते हुए पद से इस्तीफा तक देना पड़ा था।

– बात 2009 की है। उन दिनों कांग्रेस के दिग्गज नेता एनडी तिवारी आंध्र प्रदेश के गवर्नर हुआ करते थे। वे 2007 से 2009 तक गवर्नर रहे।
– एक दिन टीवी पर उनकी एक कथित सेक्स सीडी टेलीकास्ट हुई। जिसने पूरे देश की सियासत में भूचाल ला दिया।
– उस सीडी में तिवारी तीन महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे थे। वीडियो क्लिप को एक तेलुगू चैनल ने टेलीकास्ट किया था।
– इस सीडी कांड के बाद तिवारी को गवर्नर पद से इस्तीफा देकर लौटना पड़ा था।

फिर एक महिला ने यह कहकर चौंकाया था
– रिपोर्ट के मुताबिक, राधिका नाम की एक महिला ने यह कहकर सबको चौंकाया था कि तिवारी के कहने पर ही उसने एक शख्स के जरिए तीन लड़कियों को राजभवन भेजा था।
– हालांकि, मामला उछलने के बाद तिवारी ने माफी मांगते हुए इसे विपक्ष की साजिश करार दी थी। तब आंध्र के अखबारों ने सीडी कांड मामले को लेकर राजभवन को 'ब्रोथल हाउस' नाम दे दिया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


2009 में तिवारी की एक कथित सेक्स CD सामने आई, जो रातोंरात चर्चा में आ गई।


90 की उम्र में महिला के साथ डांस करते हुए तिवारी


राजीव गांधी सरकार के दौरान तिवारी 1986-87 तक विदेश मंत्री और 1987-88 तक वित्त मंत्री रहे।


89 की उम्र में उज्जवला शर्मा से शादी की थी।

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *