News That Matters

राफेल सौदा ले डूबेगा नरेन्द्र मोदी की केन्द्र सरकार को: गहलोत

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने एक बार फिर से राफेल सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला किया है।

उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि ये सौदा ही नरेन्द्र मोदी की केन्द्र सरकार को ले डूबेगा। अशोक गहलोत कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता का ग्राफ नीचे गिर गया है।

मध्यप्रदेश और राजस्थान में कट सकते हैं कई भाजपा विधायकों के टिकट

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पीएम मोदी के भाषणों को देखते हुए अब कांग्रेस को मुहिम चलाने की जरूरत नहीं है क्योंकि सब चीजें सामने आ गई हैं।

इस दौरान अशोक गहलोत ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे के साथ ही बढ़ती महंगाई सहित अन्य मुद्दों पर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को घेरा है। गहलोत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलने पर नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने, लेकिन उन्होंने जनता के साथ किए अपने वादों को पूरा नहीं किया।

राजस्थान में जीका वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ी

इस दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता ने कहा कि हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड से राफेल लड़ाकू विमान बनाने का ठेका छीनकर इस कंपनी के कर्मचारियों का अपमान किया गया था।

विधानसभा चुनाव: जातियों में बंटे मतदाताओं को रिझाने लिए दिया जा रहा है ये नारा

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जब हमने हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड कार्यालय का दौरा किया तो हमने वहां पर इस ठेके के छिनने के कारण कर्मचारियों की आखों में आंसू देखे।गौरतलब है कि राजस्थान में सात दिसम्बर को 200 सीटों पर विधानसभा चुनाव होंने हैं। इन चुनावों के परिणाम 11 दिसम्बर को आएंगे।

Rajasthan-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *