News That Matters

कपिल को चुप देखकर रागी ने कहा- ये कपिल ही हैं या कोई और…




कॉमेडियन कपिल शर्मा व उनकी प|ी गिन्नी चतरथ शर्मा वीरवार देर शाम एक बार फिर शादी के जोड़े में सजे हुए दिखाई दिए। हरदेव नगर स्थित गिन्नी चतरथ के घर दोबारा शादी का बैंड-बाजा बजाया गया। तड़के हिंदू रीति रिवाज के साथ लावां फेरे और शाम को सिख मर्यादा के अनुसार आनंद कारज हुआ। आनंद कारज में रागी जत्थे ने जब कीर्तन शुरू किया तो पहले गिन्नी को बधाई दी और फिर कपिल से मुखातिब होकर बोले ऐहनां नूं सीरियस देख के सानूं होर तरां लगदै। मैं केहा- ओही ने किते होर ते नी कोई।

प्रोग्राम में गिन्नी व कपिल के परिवार के सदस्यों के साथ-साथ उनके रिश्तेदार भी शामिल हुए। दरअसल 12 दिसंबर को क्लब कबाना में हिंदू रीति रिवाज से शादी के बाद गिन्नी और कपिल वीरवार बाद दोपहर तीन बजे तक अपने रिश्तेदारों व परिवार के साथ वहीं होटल में रहे।

तड़के हिंदू रीति-रिवाज से फेरे और बाद दोपहर को सिख मर्यादा से आनंद कारज

क्लब कबाना में लावां फेरे और हरदेव नगर में आनंद कारज के दौरान कपिल और गिन्नी। -भास्कर

सिख रीति रिवाज से हो रही शादी में दिखा गिन्नी का पिंक लव

सिख रीति रिवाज से हुई शादी में गिन्नी का पिंक कलर फिर देखने को मिला। कपिल ने क्रीम कलर की शेरवानी के साथ पिंक कलर की पगड़ी पहनी जबकि गिन्नी पिंक और गोल्डन ड्रेस में सजी हुई थीं। इसी के साथ गिन्नी ने गोल्ड ज्वेलरी कैरी की। सिल्क ब्राइडल लहंगे में जरी-तिल्ला वर्क किया हुआ था। डबल ओढ़नी एक चिनौन के साथ हीट बॉर्डर और दूसरी नेट के साथ ली हुई थी, जिस पर बॉर्डर लाइन पर बूटी ज्वेलरी कुंदन और मेहरून मोती लगे हुए थे। इससे पहले हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुई शादी में तड़के 5 बजे फेरे करवाए गए। इस रस्म में दोनों के परिवार ही शामिल हुए।

रॉयल रिसेप्शन पार्टी आज रेडिसन ब्लू होटल में

अमृतसर | होटल रेडिसन ब्लू में आज रात रॉयल रिसेप्शन पार्टी होगी। इसमें 1500 से ज्यादा मेहमान शामिल होंगे। इनमें 10 विशेष मेहमान बॉलीवुड से पहुंचेंगे। वहीं सभी मेहमानों की एंट्री उनको भेजे गए स्मार्ट चिप वाले इनविटेशन कार्ड को गेट पर स्वाइप करने के बाद ही हो पाएगी। एक बार पार्टी से बाहर आने के बाद दोबारा अंदर जाने के लिए यह चिप काम नहीं करेगी। मेहमानों के लिए लजीज व्यंजन तैयार करने के लिए मैक्सिको, थाईलैंड, अफगानिस्तान, टर्की, इटेलियन, कश्मीरी, साउथ इंडियन शेफ बुलाए गए हैं। वीरवार को कश्मीरी बाजवान (7 कोर्स मील) तैयार करने के लिए 11 शेफ श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे।

शुक्रवार सुबह हालैंड-थाईलैंड से आएंगे फूल

रिसेप्शन पार्टी की सजावट के लिए शुक्रवार सुबह हालैंड और थाईलैंड से फ्लावर आएंगे। हांगकांग की टीम फ्लावर डेकोरेशन करेगी। मुंबई की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी पंडाल, लाइटिंग, सजावट व अन्य इंतजाम संभालेगी। पांच किले में तैयार होने वाले दिल्ली से मंगवाए पिलरलेस पंडाल का वीरवार को कपिल शर्मा की मां और करीबी दोस्त ने होटल में जाकर जायजा लिया। लाइटनिंग के लिए विशेष तौर पर सिंगापुर से 30 मेंबरी टीम आने की चर्चा है।

रात को कहा फेरे लूं या भाग जाऊं

कपिल और गिन्नी के रात को जब फेरे शुरू होने लगे तो कपिल ने गिन्नी से कहा कि फेरे लूं या भाग जाऊं। इस पर सब हंसने लगे।

गेंदे के फूलों और चुन्नियों से सजाया गया गिन्नी का घर…क्लब कबाना से 4 बजे कपिल गिन्नी के चतरथ के घर पहुंचे। घर को गेंदे के फूल व पीले रंग की चुन्नियों से डेकोरेट किया गया। शाम करीब 6 बजे लावां सेरेमनी हुई और परिवार ने गिन्नी को ससुराल के लिए विदा किया।

गिन्नी ने कपिल को सुधारा

आनंद कारज के दौरान रागी ने कहा कि कपिल और गिन्नी श्री गुरु ग्रंथ साहिब को माथा टेककर उठेंगे। कपिल उठने लगे तो गिन्नी को लगा कि कपिल माथा टेकना भूल गए। गिन्नी ने तुरंत कपिल को इशारा किया और कपिल और गिन्नी दोनों ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब के सामने शीश नवाया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Jalandhar News – seeing kapil39s silence raghi said these are kapil or someone else

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *