News That Matters

पत्नी करती थी बेइज्जती, चाकू से 41 वार किए, पाने से सिर फोड़कर की हत्या, पति समेत दो पकड़े



गुड़गांव .सेक्टर-5 थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की उसके पति ने क्रूरतापूर्वक हत्या कर दी। महिला के शरीर पर चाकुओं से 41 वार किए गए। वहीं लोहे के पाने से सिर पर इतने वार किए कि उसकी खोपड़ी से दिमाग बाहर आ गया। महिला की पहचान 24 वर्षीय वंशिका उर्फ नेहा के रूप में हुई है, जिसकी शादी वर्ष 2017 में हुई थी।

पूछताछ में आरोपी पति पंकज ने बताया कि उसकी पत्नी उससे अच्छा व्यवहार नहीं करती थी, अपने मायके वालों के कहने से बेइज्जती करती थी। जिससे वह रंजिश रखने लग गया था। इसलिए उसने अशोक विहार फेस-1 इलाके के बने मकान उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने मृतका के पति पंकज भारद्वाज और परिवार के तीन अन्य सदस्यों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आरोपी पंकज भारद्वाज व नसीम अहमद को गिरफ्तार किया है। नसीम चाकू खरीदने से लेकर योजना बनाने तक साथ रहा। हत्या की साजिश के आरोप में नसीम को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में पंकज के पिता विजय कुमार, मां बालेश और भाई हैप्पी शामिल हैं। विजय कुमार गुड़गांव में एक स्थानीय दैनिक अखबार के संपादक और प्रकाशक हैं। दिल्ली के पटेल नगर के निवासी व मृतका के पिता महेश शर्मा ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद से ही उसकी बेटी दहेज प्रताड़ना झेल रही थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Wife used to insult, knife 41 attack

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *