News That Matters

ये करेगी प्रियंका गांधी के लोकसभा चुनाव लडऩे का फैसला

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज उत्तरप्रदेश में लोकसभा चुनावों की तैयारियों का शंखनाद करेंगी। कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश के पार्टी मामलों का प्रभार संभालने के बाद प्रियंका गांधी यूपी के चार दिनों के दौरे पर रहेगी। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पार्टी मामलों के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी साथ मौजूद रहेंगे।

उत्तराखंड और यूपी में जहरीली शराब का कहर, 90 से अधिक लोगों की हुई मौत, कई अस्पतालों में भर्ती….

ये होगा तोगड़िया की राजनीतिक पार्टी का नाम, अयोध्या से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने भाई और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ एक एक रोडशो के माध्यम से यूपी के चार दिवसीय दौरे की शुरुआत करेंगी।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि प्रियंका गांधी वाड्रा रोड शो के बाद 42 संसदीय क्षेत्रों के नेताओं से अलग-अलग वार्ता करेंगी। जबकि पूर्वी यूपी के लिए कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया 38 लोकसभा क्षेत्र के नेताओं से बात कर जनता की नब्ज टटोंलने का प्रयास करेंगे।

राजस्थान सरकार दिव्यांगों की हर संभव सहायता करेगी: अशोक गहलोत

इस दौरान उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि महासचिव प्रियंका गांधी के लोकसभा चुनाव लडऩे का फैसला पार्टी की ओर से जनता की रायशुमारी के बाद किया जाएगा। उनके चुनाव लडऩे का फैसला जनता करेंगी। प्रदेशाध्यक्ष राज बब्बर ने बताया कि प्रियंका गांधी के यूपी में आगमन को लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ जनता में भी गजब का उत्साह है।

कर्नाटक में पूर्व सीएम येद्दियुरप्पा का विधायकों को खरीदने का ऑडियो टेप वायरल, कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *