News That Matters

कार-स्कूटी की टक्कर के बाद दो महिलाओं का ड्रामा, सूचना के पौन घंटे बाद पहुंची पुलिस




जयपुर| जेएलएन मार्ग पर मंगलवार को हाईप्रोफाइल ड्रामा हुआ। बजाज नगर तिराहा ट्रैफिक सिग्नल के पास अपराह्न पौने चार बजे एक डस्टर कार स्कूटी से भीड़ गई। दोनों वाहनों को महिलाएं चलाएं चला रही थीं। बीच सड़क पर गाड़ी लगाकर दोनों एक-दूसरे को कोसने लगी। यह ड्रामा एक घंटे तक चला। दरअसल कार सवार महिला ने स्कूटी की चाबी निकाल ली और कार में जाकर बैठ गई। काफी देर तक पुलिसकर्मी और राहगीर उस महिला से चाबी लौटाने का आग्रह करते रहे, लेकिन वह महिला टस से मस न हुई। महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी नहीं होने के कारण वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी लाचार नजर आए।

पुलिसकर्मियों ने महिला क ो सड़क से कार को हटाने के लिए कहा तो वह स्कूटी सवार महिला से माफी मंगवाने की बात पर अड़ गई। पुलिस ने कहा उस की तरफ से हम माफी मांगते हैं। आप स्कूटी की चाबी लौटाओ और अपनी कार को साइड में लो। इस एक घंटे के दौरान राजस्थान पुलिस के दो सीनियर अफसर यहां से निकले लेकिन किसी ने बीच सड़क पर खड़ी कार और भीड़ के बारे में जानने की जहमत नहीं समझी।

———————————

3:45 बजे पर कार व स्कूटी की भिड़ंत हुई। बहस होती देख ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने 10 मिनट बाद कंट्रोल रूम में सूचना दी।

4:18 बजे बजाज नगर थाने की पीसीआर आई। आते ही कहा- महिला पुलिसकर्मी नहीं मिली इसलिए टाइम ज्यादा लगा। कार चालक महिला से स्कूटी की चाबी लौटाने को कहा। कार चालक महिला बोली- स्कूटी चालक महिला माफी मांगेगी तब चाबी देगी।

बजाज नगर थाने की पीसीआर यह कहकर यहां से चली गई कि गांधीनगर पुलिस का मामला है, उसे भेजते हैं।

गांधी नगर थाना पुलिस 4:23 बजे आई। पुलिसकर्मियों महिला को खूब समझाया मगर वह नहीं मानी।

4:29 बजे तक भी चाबी नहीं मिली तो स्कूटी सवार महिला ने लोगों की मदद से दूसरी चाबी से स्कूटी का लॉक खोला चली गई। महिला चली गई तो वह भी कार लेकर चली गई, मगर चाबी साथ ही ले गई।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Jaipur News – rajasthan news two women39s drama after the collision of a car scooty police arrived after fifty hours of information

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *