News That Matters

गंदगी देख भावुक हुईं मेयर, बोलीं- शर्म आती है, लेकिन समय पर चुका दूंगी कर्ज



  • शहर के दाैरे के दौरान वार्ड-8 में जैन मंदिर के पास गंदगी देखकर भावुक हुईं मेयर अवनीत कौर।
  • जीबीएम कंपनी के सुपरवाइजर से मेयर ने कहा- क्या गंदगी फैलाने का ही ठेका लिया है

पानीपतमेयर अवनीत कौर जहां-जहां गई, वहीं-वहीं गंदगी मिली तो भावुक हो गई। उन्होंने कहा कि क्या शहरवासियों के सम्मान का हम ऐसे कर्ज चुकाएंगे। जेबीएम कंपनी शहर की सफाई नहीं, सत्यानाश करने के लिए पैसे ले रही है। ऐसे में शहर का आगे क्या हाल होगा, यह भी सोचकर दुख होता है। वहीं इस बारे में जेबीएम कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि मेयर को जैन मंदिर के पास गंदगी मिली थी। वहां पर हमारे कर्मचारी गंदगी नहीं डाल रहे।

मेयर अवनीत कौर ने पार्षद कोमल सैनी के साथ इंसार बजार से अपना दौरा शुरू किया। यहां से प्रेम मंदिर वाली गली, जैन मंदिर वाली गली, पालिका बाजार व किला चौक क्षेत्र में दौरा किया। उनके साथ जेबीएम की ओर से सुपरवाइजर आशिफ भी साथ रहे। जब मेयर श्री दिगंबर जैन मंदिर के पास पहुंची तो यहां पर लगे गंदगी के ढेर को देखकर खुद को रोक नहीं पाई और भावुक हो गई। उन्होंने कंपनी के सुपरवाइजर को बोला कि क्या सिर्फ गंदगी फैलाने का ही ठेका लिया हुआ है।

कंपनी जितना पैसा ले रही है, उसका आधा हिस्सा भी काम नहीं हो रहा। उन्होंने सफाई व्यवस्था का और भी मजबूत करने के निर्देश दिए। वहींं इस बारे में जेबीएम के जिला प्रबंधक अतिंद्र सिंह का कहना है कि इस पॉइंट पर हमारा कोई कर्मचारी गंदगी नहीं फेंकता। हमने पहले ही इस बारे में मेयर को बोला हुआ है कि यह पॉइंट हमारी ओर से बंद है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Panipat News – haryana news mayor gets emotional looking dirt says shame

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *