News That Matters

गैंगरेप मामले में लापरवाही बरतने वाला एएसआई सस्पेंड, 2 गिरफ्तार



लुधियाना.लुधियाना-मुल्लांपुर रोड पर चॉकलेट डे पर युवती को बंधक बनाकर 12 लोगों द्वारा 4 घंटे गैंगरेप की शिकायत पर भी कार्रवाई न करने के आरोप में एएसआई विद्या रत्न को सस्पेंड कर दिया गया है। शिकायत के बाद 27 घंटे बाद केस दर्ज किया गया।

सोमवार को डीआईजी रणबीर सिंह खटड़ा, एसएसपी वरिंदर सिंह बराड़, फारेंसिक टीमों समेत अन्य अधिकारी पड़ताल को पहुंचे। दो आरोपियों को पकड़ने की भी बात कही जा रही है लेकिन अभी पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक बीआरएस नगर निवासी युवती ने बयान दिए कि वह ब्यूटी इंस्टीट्यूट में कोर्स करती है। वह अपने एक दोस्त के साथ शनिवार को चॉकलेट डे मनाने के लिए उसकी कार में गई थी। रात 8 बजे सराभा नगर में खाना खाने के बाद साउथ सिटी कैनाल रोड पर घूमने निकल गए।

इस्सेवाल से गांव चांगल के नजदीक से गाड़ी वापस मोड़ने लगे तो तीन युवकों ने सामने बाइक लगा दी। कार भगाने की कोशिश की तो आरोपियों ने पत्थर फेंका, जिससे ड्राइविंग सीट का शीशा टूट गया। तभी एक आरोपी ने कार की चाबी निकाल ली और उसके दोस्त को बाहर निकाला और पीछे सीट पर बांध लिया। फिर एक आरोपी ड्राइविंग और दूसरा कंडक्टर सीट पर बैठ गया और उसे भी बैठा लिया। इसके बाद कार एक खाली जगह पर ले गए, जिसकी चारदीवारी हो रखी थी। वहां उन्होंने फोन करके अपने और 9 दोस्तों

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


ASI suspend for Negligence in gangrape case

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *