News That Matters

ट्रैफिक रूल्स फॉलो करने से कम होंगे हादसे : श्रीवास्तव




पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव के निर्देशों पर एडीसीपी ट्रैफिक दिलबाग सिंह और एसीपी ट्रैफिक प्रभजोत सिंह के नेतृत्व में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया गया। 4 फरवरी से लेकर 10 फरवरी तक मनाए गए इस सप्ताह की समापन पर सोमवार को माधव विद्या निकेतन स्कूल रंजीत एवेन्यू में कार्यक्रम करवाया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत में स्टूडेंट्स ने शबद गायन किया। एडीसीपी ट्रैफिक की तरफ से आए हुए मेहमानों का स्वागत किए जाने के बाद गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट गुरलीन कौर ने सड़क हादसों पर भावुक कविता पेश की। इसके अलावा डीएवी इंटरनेशनल स्कूल के स्टूडेंट्स ने ट्रैफिक नियमों पर आधारित स्किट पेश की और श्री राम आश्रम स्कूल के विद्यार्थियों ने भांगड़ा पेश किया। पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव ने बढ़िया परफाॅर्मेंस देने वाले स्टूडेंट्स को सम्मनित किया और ट्रैफिक संबंंधी कैलेंडर भी रिलीज करते हुए जनता और स्टूडेंट्स से अपील की कि वह सभी ट्रैफिक नियमों की पालना जरूर करें।

इससे सड़क हादसों में जाने वाली कीमतीं जानें बचाई जा सकती हैं। इस मौके पर एडीसीपी गौरव तुरा, जसविंदर सिंह डाॅ. नीतिन सलवान, विशालदीप सिंह, शीतल, परमजीत सिंह, एएसआई कंवलजीत सिंह और हवलदार सलवंत सिंह ट्रैफिक एजुकेशन सैल से मौजूद रहे।

एडीसीपी ट्रैफिक दिलबाग सिंह और एसीपी ट्रैफिक प्रभजोत सिंह के नेतृत्व में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया गया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Amritsar News – traffic rules will be less than follow up shrivastav

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *