News That Matters

भाजपा पूरे विश्वास के साथ विजय की ओर बढ़ रही है : प्रकाश जावड़ेकर

जयपुर। देश में सत्रहवीं लोकसभा चुनावों की तारिख की घोषणा होते ही सभी राजनीतिक दलों में हलचल शुरु हो चुकी बता दें की राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में 29 अप्रैल और 6 मई को होगें जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कोर कमेटी की बैठक का आयोजन पार्टी मुख्यालय पर किया गया जिसमें आगामी लोकसभा चुनावों में अभियान और अन्य तैयारियों को लेकर चर्चा हुई।

इस बैठक की जानकारी भाजपा के चुनाव प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने बताया कि अगले सप्ताह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित अनेक राष्ट्रीय एवं प्रादेशिक नेताओं की सभाएं और कार्यक्रम होंगे। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव आतंकवाद मुक्त भारत, गरीबी मुक्त भारत, गंदगी मुक्त भारत और भ्रष्टाचार मुक्त भारत इन चार मुद्दों पर लड़ेगी।

प्रकाश जावड़ेकर ने अपनी बात को आगे करते हुए कहा कि भाजपा पूरे विश्वास के साथ विजय की ओर बढ़ रही है लेकिन कांग्रेस पार्टी में घबराहट स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है। इस बैठक में राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री वी. सतीश, राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना, प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश माथुर, केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, सी.आर. चौधरी और गजेन्द्र सिह शेखावत भी मौजूद थे।

गौरतलब है की पिछली बार 2014 में आयोजित हुए लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने अच्छी सीटों के साथ विजय हासिल की थी लेकिन हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में भारतीय जानता पार्टी को तीन राज्यों में हार का सामना करना पड़ा था इस कारण इन लोकसभा चुनावों में भाजपा अपनी जीत हासिल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी इसलिए अभी से भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक शुरु कर दी है और लोकसभा चुनावों में जीतने के लिए रणनीती बनाना शुरु कर दिया है।

Rajasthan-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *