News That Matters

अशोक गहलोत बोले- मोदी जी मन की बात कहते नहीं थोपते हैं, वे घमंडी



बीकानेर. लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में जनसभाओं का दौर शुरू हो चुका है। बुधवार को फैसला हुआ कि नामांकन से पूर्व प्रत्येक विधानसभा स्तर पर पार्टी की जनसभाएं हों। जिसके चलते शुक्रवार को सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट श्रीडूंगरगढ़ में सभा करने पहुंचे। इस दौरान अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी जी मन की बात कहते नहीं थोपते हैं। राहुल गांधी कहते हैं कि जनता की बात सुनों। लोगों से मिलें।

गहलोत ने कहा कि एक दिन के नोटिस पर इतनी बड़ी संख्या में जनसभा में आने के लिए आप सही धन्यवाद। हमने पिछली सरकार में भी अच्छे काम किए थे। जिसे वसुंधरा सरकार ने रोक दिए।उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए। हमे गर्व है कि हमारी सेनाओं ने सर्जिकल स्ट्राइक की। आपने सर्जिकल स्ट्राइक की 15 मिनट वहां जा के आ गए। इंदिरा गांधी ने तो बांग्लादेश आजाद करा दिया। वहां के जनरल कर्नल से हथियार डलवा दिए। मोदी जी इस पर गर्व नहीं है आपको। आपने बोला था इतना काला धन वापस लेकर आउंगा कि हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपए आ जाएंगे। कुछ नहीं लेकर आए। वो भी जुमला साबित हुआ।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

मोदी जी मन की बात कहते नहीं थोपते हैं। राहुल गांधी कहते हैं कि जनता की बात सुनों। लोगों से मिलें। थड़ी वालों से मिलते हैं। उनकी बात सुनते हैं। हम अपनी बात थोपते नहीं है आपकी बात सुन कर राज करना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि हम आपके दुख दर्द को समझें। अगर हमने कोई गलतियां की है तो हमें लिख कर दे दीजिए। जिससे हम उन्हे सुधार ले। हमे कोई घमंड नहीं है। हममे ना घमंड है न अहम है। मोदी जी और वसुंधरी जी घमंड में ही राज करना जानते हैं। मोदी जी में बहुत बड़ा घमंड है। हार के मुलकों में भी नहीं छोड़ा। बोलते हैं कि पिछले सालों में कुछ नहीं हुआ। उन्होंने ही सब किया। हमने काम किया है। जो काम करता है उससे ही गलतियां होती है। जो काम ही नहीं करेगा उससे क्या गलतियां होंगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Ashok gehlot public meeting in shri dungargarh


Ashok gehlot public meeting in shri dungargarh

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *