News That Matters

प्रियंका गांधी अपने नाना जवाहर लाल नेहरू की सीट से लड़ सकती है लोकसभा चुनाव, मिल रहे ये संकेत!

इंटरनेट डेेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों के नाम के ऐलान करना शुरू कर दिया है। जहां सबसे पहले सोनिया और राहुल के साथ उत्तर प्रदेश और गुजरात के उम्मीदवारों के नाम घोषित हुए थे तो उसमें प्रियंका का नाम नहीं था। वैसे प्रियंका पहले भी कह चुकी है की वो लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहती है।

राहुल गांधी जोश जोश में मोदी के साथ अपने बहनोई वाड्रा के लिए बोल गए ऐसी बात, इसके बाद जो हुआ वो था देखने काबिल….

लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की मांग है की प्रियंका गांधी फूलपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़े। इधर प्रियंका गांधी ने जब से कांग्रेस महासचिव का पद भार संभाला है वो पूरे तन मन से पार्टी के लिए काम करने में जुटी हुई है।

इधर कांग्रेस के स्थानीय इकाई दवाब बनाये हुए है कि प्रियंका गांधी फूलपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़े। आपकाेंबता दें की प्रियंका के परदादा एवं देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने फूलपुर संसदीय क्षेत्र से चुलाव लड़ा था।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल देश की दोनों बड़ी राजनीतिक पार्टियों के लिए बोल गए बड़ी बात, कहा कांग्रेस और भाजपा मिलकर…

इधर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव मुकुन्द तिवारी कि माने तो पिछले महीने लखनऊ यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी ने चुनाव नहीं लडने की घोषणा की थी, लेकिन कार्यकर्ता हार मानने को तैयार नहीं हैं ओर वो चाहते है की प्रियंका गांधी फूलपुर सीट से चुनाव लड़कर संसद पहुंचे।

भाजपा के टिकट पर चुनाव नहीं लड़ेगा क्रिकेट का ये महान खिलाड़ी, बताई ऐसी वजह की आप भी हो जाएंगे हैरान

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *