News That Matters

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री पायलट ने बताई भाजपा की ऐसी कमियां, जिससे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को होगा…

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस लोकसभा चुनाव में मिशन 25 को लेकर जमकर तैयारी कर रही है। इसके लिए प्रदेश के शीर्ष नेता लगातार विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं।

16 मार्च को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान के इन तीन जिलों का करेंगे दौरा

इसके तहत बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने विभिन्न मुद्दों को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर प्रहार किया है। पायलट ने कहा है कि सभी मुद्दों को गौण करते हुए भावनात्मक मुद्दों को आगे रखकर बीजेपी की चुनावी रणनीति सफल नहीं होगी।

मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, कहा की मोदी राजनेता कम बॉलीवुड के अभिनेता ज्यादा लगते हैं

सचिन पायलट ने इस संबंध में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बीजेपी की पिछले पांच साल जनता से बेरुखी रही। इस कारण किसानों में इस पार्टी के प्रति रोष उत्पन्न हुआ है। इस दौरान पायलट ने दावा किया कि 11 अप्रैल से होने वाले लोकसभा चुनाव में राजस्थान सहित सहित पूरे देश में कांग्रेस को प्रचण्ड बहुमत प्राप्त होगा। उन्होंने बताया कि राजस्थान में सभी पच्चीस सीटों पर अच्छे और जिताऊ उम्मीदवारों को टिकट दिया जाएगा।

राजस्थान कैडर के पूर्व IPS पंकज चौधरी करने जा रहे है अब ये काम, राजनीतिक पार्टियों के लिए बन सकते है मुश्किल….

इस बार राजस्थान में दो चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। पहले चरण के चुनाव 29 अप्रैल को और दूसरे के चुनाव 6 मई को होंगे। पहले चरण में 13 लोकसभा क्षेत्र टोंक-सवाईमाधोपुर, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालौर, उदयपुर, बांसवाडा, चितौडगढ़़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़-बारां में 29 अप्रेल को मतदान होगा। इस दूसरे चरण में 12 लोकसभा क्षेत्रों श्रीगंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुंझूनूं, सीकर, जयपुर ग्रामीण, जयपुर, अलवर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा और नागौर में 6 मई को मतदान होगा।

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *