News That Matters

शीला दीक्षित के बयान के बाद गरमाई राजनीति, सफाई में कहा बयान को तोड़ मरोड़कर किया पेश

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस कि वरिष्ठ नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई है। इसके बाद उन पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी निशाना साधा है। हालांकि अपने बयान को लेकर शीला दीक्षित ने बाद में कहा की उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है।

लोकसभा चुनाव: महागठबंधन रविवार को करने जा रहा है कुछ ऐसा, जिससे विरोधियों को…

आपकों बता दें की शीला ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूर्ववर्ती प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मजबूत बताया था और इसी बयान के बाद वो सुर्खियों में आ गई।

यह बयान जैसे ही सामने आया राजनीतिक हलचल मच गई। शीला दीक्षित ने आतंकवाद से लड़ाई में डॉ. मनमोहन सिंह को मोदी की तुलना में कमजोर बताया था, उन्होंने हालांकि यह भी कहा था कि मोदी ने आतंकवाद के विरुद्ध कार्रवाई राजनीतिक लाभ लेने के लिए की।

खबरों की माने तो शीला ने सवाल के जवाब में कहा था किमैं आपके साथ सहमत हूं, वह उतने मजबूत और दृढ़ नहीं थे जितने मोदी हैं लेकिन मेरा मानना हैं कि मोदीयह सब राजनीतिक फायदे के लिए कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, कहा की मोदी राजनेता कम बॉलीवुड के अभिनेता ज्यादा लगते हैं

इसके बाद शीला ने ट्वीट कर कहा, मैंने देखा है कि कुछ मीडिया समूह एक साक्षात्कार के दौरान की गयी मेरी टिप्पणियों को तोड़-मरोड़कर पेश कर रहे हैं। मैंने जो कहा था, वह यह है, कुछ लोगों को ऐसा लग सकता है कि मोदी आतंकवाद पर अधिक मजबूत हैं लेकिन मेरा मानना है कि यह सिर्फ चुनावी हथकंडा है, कुछ और नहीं।

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *