News That Matters

इन दिग्गज हस्तियों को मिलेगा ‘जयपुर रत्न सम्मान’

जयपुर। शक्ति फिल्म प्रोडक्शन, जयपुर ऐसे लोगों को सम्मानित करने जा रहा जिन्होंने खामोशी से संघर्ष करते हुए सफलता का सफर तय किया और अपने-अपने क्षेत्र में विशिष्ट पहचान कायम की है।

किसी न किसी रूप में राजस्थान की राजधानी जयपुर की शान को बढ़ाने वाले लोगों को सलाम करते शक्ति फिल्म प्रोडक्शन उन्हें ;जयपुर रत्न सम्मान से सम्मानित करने का फैसला किया है। इस सम्मान के लिए आवेदन किया जा सकता है।

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री पायलट ने बताई भाजपा की ऐसी कमियां, जिससे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को होगा…

इस बात की जानकारी शो आर्गेनाइजर और समाजसेविका अम्बालिका शास्त्री ने दी है। उन्होंने बताया कि किसी न किसी रूप में जयपुर की शान बढ़ाने वाली दिग्गज लोगों के सम्मान के लिए ;जयपुर रत्न सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

राजस्थान कैडर के पूर्व IPS पंकज चौधरी करने जा रहे है अब ये काम, राजनीतिक पार्टियों के लिए बन सकते है मुश्किल….

उन्होंने बताया कि इस सम्मान समारोह को आकर्षक बनाने के लिए इसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम, गरीब बच्चों द्वारा तैयार किए गए आइटम्स की प्रदर्शनी, खादी थीम बेस्ड फैशन शो आदि भी कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा।

मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, कहा की मोदी राजनेता कम बॉलीवुड के अभिनेता ज्यादा लगते हैं

शो आर्गेनाइजर और समाजसेविका अम्बालिका शास्त्री ने कहा कि अनाथ और असहाय बच्चों की सेवा सबसे बड़ी समाज सेवा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस ;जयपुर रत्न सम्मान कार्यक्रम के दौरान दिमागी तौर पर कमजोर बच्चों को किताबों के साथ ही बैग्स का भी वितरण किया जाएगा तथा अनाथों के लिए चैरिटी स्वरूप राशि भिजवाई जाएगी। इस सम्मान के लिए आवेदन किया जा सकता है।

Rajasthan-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *