News That Matters

फोर्ड फिगो का 2019 एडिशन लॉन्च, कीमत 5.15 लाख रु. से लेकर 8.09 लाख रु. तक




नई दिल्ली| फोर्ड इंडिया ने अपनी हैचबैक कार फिगो का 2019 एडिशन लॉन्च किया है। इसकी कीमत 5.15 लाख रुपए से शुरू है। कीमत में 73,700 रुपए तक की कमी की गई है। नई फिगो में 1200 नए पार्ट लगाए गए हैं। इंजन ज्यादा पावरफुल है और सुरक्षा से जुड़ी कई टेक्नोलॉजी भी लगाई गई हैं। पेट्रोल और डीजल विकल्प में कुल तीन वेरिएंट पेश किए गए हैं। कार का अपर मॉडल फिगो ब्लू नाम से लॉन्च किया गया है। इसमें 15 इंच के टायर दिए गए हैं। साथ ही रेन सेंसिंग वाइपर, ऑटोमेटिक हेडलैंप और इलेक्ट्रोक्रोमिक इनसाइड रियर व्यू मिरर (आईआरवीएम) भी दिया गया है।

टोयोटा अप्रैल से गाड़ियों की कीमत बढ़ाएगी, नाम नहीं बताए

नई दिल्ली | टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने शुक्रवार को कहा कि कंपनी अप्रैल से कुछ गाड़ियों की कीमत बढ़ाएगी। ऐसा गाड़ियों को बनाने में बढ़ रहे खर्च को देखते हुए किया जाएगा। टीकेएम के डिप्टी एमडी एन राजा ने एक बयान में कहा, ‘हम प्रोडक्शन की प्रक्रिया में सुधार कर लागत को कम रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, इसके बावजूद खर्च लगातार बढ़ रहे हैं। इस वजह से कुछ गाड़ियों की कीमत बढ़ाई जाएगी।’ हालांकि, यह नहीं बताया गया कि किन गाड़ियों की और कितनी कीमत बढ़ाई जाएगी। टोयोटा भारतीय बाजार में इनोवा, फॉरच्यूनर जैसी कई गाड़ियां बेचती है।

पेट्रोल वर्जन की गाड़ियों की कीमत 19 से 67 हजार तक कम की गई

पेट्रोल वेरिएंट 1.2 लीटर और 1.5 लीटर इंजन में उपलब्ध है। इनकी कीमत 5.15 लाख रुपए से शुरू होकर 8.09 लाख रुपए तक है। पेट्रोल वेरिएंट की कीमत में 19 हजार रुपए से 67,600 रुपए तक की कमी की गई है। डीजल वर्जन की कीमत 5.95 लाख रुपए से शुरू होकर 7.74 लाख रुपए तक है। डीजल गाड़ियों में 73,700 रुपए तक की कमी की गई है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


New Delhi News – ford figo39s 2019 edition launch cost 515 lakh from rs 809 lakh till

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *