News That Matters

मायावती ने मोदी के बारे में किया ऐसा खुलासा, जिसके बाद भाजपा को लोकसभा चुनाव में…

इंटरनेट डेस्क। देश में इस साल होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर विभिन्न पार्टियों के नेताओं द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप का दौर चरम पर पहुंच गया है। सभी नेता विरोधी पार्टियों के शीर्ष नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं।

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की तीसरी सूची, इन दिग्गज नेताओं को मिला टिकट

इस कड़ी में बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने पीएम नरेंद्र मोदी पर असली मुद्दों से देश की जनता का ध्यान भटकाने का आरोप लगाया है। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अपने प्रचार-प्रसार पर 3044 करोड़ रुपए खर्च किए जाने का बड़ा आरोप लगाया है।

प्रियंका गांधी अपने नाना जवाहर लाल नेहरू की सीट से लड़ सकती है लोकसभा चुनाव, मिल रहे ये संकेत!

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि नरेन्द्र मोदी अपने पांच साल के शासन काल के दौरान शिलान्यास जैसे कार्यक्रमों में बिजी रहे। मोदी अब गरीबी और रोजगार जैसे मुद्दों से देश के आम लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए तो वह गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हैं।

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री पायलट ने बताई भाजपा की ऐसी कमियां, जिससे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को होगा…

उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने शासन काल में ज्यादातर समय शिलान्यास आदि में कार्यक्रमों में व्यस्त रहे और प्रचार-प्रसार पर 3044 करोड़ रुपया खर्च किया। गौरलतब है इस साल देश में 17वीं लोकसभा के चुनाव अगले महीने 11 अप्रैल से होंगे। यह चुनाव सात चरणों में होंगे। चुनाव परिणाम 23 मई को आएंगे।

देश के ये दिग्गज नेता इस बार नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, कुछ पर बना हुआ है सस्पेंस

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *