News That Matters

श्री अमृतसर लोकसभा सीट से इस बार बीजेपी उतार सकती है क्रिकेटर हरभजन सिंह को



चंडीगढ़.2019 के होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पंजाब में अकाली दल के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। सीटों पर बंटवारा हो चुका है। श्री अमृतसर लोकसभा सीट पर बीजेपी को अपना कैंडीडेट उतारना है। इस सीट पर बीजेपी हर हाल में जीतने का प्रयास करेगी।

इसी को लेकर यहां से जनता में पॉपुलर चेहरे को उतारने का मन बनाया है।एक खबर आ रही है कि बीजेपी अमृतसर की सीटसे क्रिकेटर हरभजन सिंह को उतारने का मन बनारही है। इसे लेकर अभीज्यादा बात नहीं हुई है लेकिन आनेवाले कुछ दिनों में कुछ नया हो सकता है।

भाजपा को अमृतसर सीट से कोई वैसा चेहरा नहीं मिल रहा है जिससे वे अपनी जीत पक्की कर सके। क्रिकेट की दुनियां में अपनी गेंदबाजी पर बल्लेबाजों को नचानेवाले हरभजन का कहना है कि बीजेपी के किसी बड़े नेता से बात नहीं हुई है लेकिन चुनाव के लिए बात हुई है।

अमृतसर की लाेकसभासीट से क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धूबीजेपी के कैंडीडेट रहते हुए तीन बार चुनाव जीत चुके है।सिद्धूअबअपना पाला बदल कर कांग्रेस में चले गए है। पिछली बार इस सीट से बीजेपीके कद्दावर नेता केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेतली को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरा दिया था।

इसी को देखते हुए अब नयाऔरलोगों में पॉपुलर चेहरे कोप्रत्याशीबनाने की बात चल रही है। हरभजन का इस मामले में कहना है कि राजनीति में आने का समय अभी समय ठीक है या नहीं,पता नहीं। लेकिन चुनाव में समय कम रहगया है।बीजेपी के कुछ लोगों ने बात की है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


BJP cricketer Harbhajan Singh

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *