News That Matters

सचिन ने बेटे के बारे में कहा- अगर वह असफल होता है तो कोई बात नहीं, हमेशा एक मौका होता है



खेल डेस्क. सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर मुंबई के टी-20 लीग में खेलेंगे। सचिन के साथ नाम जुड़े होने के कारण अर्जुन लगातार लोगों की नजरों में रहते हैं। उन पर बेहतर प्रदर्शन करने का दबाव होता है। इस दबाव को लेकर सचिन ने कहा- अगर अर्जुन सफल नहीं होता है तो कोई बात नहीं। हमेशा एक मौका होता है। वह मजबूती से वापसी करेगा। टी-20 टूर्नामेंट में अर्जुन के लिए एक बेहतर मौका है।

  1. 19 साल के अर्जुन ने भारतीय अंडर-19 टीम के लिए दो टेस्ट खेले हैं। इस दौरान उनका प्रदर्शन साधारण ही रहा। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए कुल 14 रन बनाए। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन केवल तीन विकेट ही ले पाए।

  2. सचिन ने कहा, “खेल में कुछ भी निश्चित नहीं होता है। इसलिए आपको जो मौके मिले उसका फायदा उठाइए। अपन बेस्ट दीजिए। यह एक ऐसी जगह है जहां लोग आपके प्रदर्शन पर नजर रखते हैं। अगर आप अच्छा कर रहे हैं तो आप एक दिन शीर्ष पर होंगे।”

  3. सचिन ने कहा, “वह कितने समय तक क्रिकेट के लिए समर्पित रहता है और इस खेल से प्यार करता है वह मेरे लिए ज्यादा मायने रखता है। मुंबई टी-20 लीग ने हमेशा युवाओं को आईपीएल तक पहुंचने के मौके दिए हैं।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      अर्जुन के साथ सचिन तेंदुलकर।


      Tendulkar also said if Arjun does not succeed there is always a tomorrow

      Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *