News That Matters

दिल्ली पुलिस के एएसआई ने मेट्रो के सामने कूदकर दी जान, नहीं मिला सुसाइड नोट, जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन पर हादसा, 15 मिनट तक सेवा बाधित




उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 पर गुरुवार दोपहर दिल्ली पुलिस के एक एएसआई ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नाेट नहीं मिला है। पुलिस ने एएसआई को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान अजय कुमार (45) के रूप में हुई है। उनके पास से इलाज से संबंधित मेडिकल दस्तावेज और पहचान पत्र मिला, जिससे उनकी पहचान हो सकी। शुरुआती जांच में पुलिस का कहना कि एएसआई डिप्रेशन में चल रहे थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन कर रही है। दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त प्रवक्ता अनिल मित्तल ने बताया कि अजय कुमार परिवार के साथ नरेला में रहते थे। परिवार में प|ी, एक बेटा और बेटी हैं। वह 1994 में दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। बताया जा रहा है कि बीती 11 फरवरी महीने से छुट्टी पर थे। इस बीच उन्होंने 2 बार अपनी छुट्टियां बढ़वाई थी। गुरुवार को छुट्टी से उनको लौटना था, लेकिन तब तक उन्होंने दोपहर के समय ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। इस कारण जहांगीरपुरी रूट 11.58 बजे से 12.10 बजे तक के लिए मेट्रो सेवा बाधित भी रही थी। बाद में सेवा सामान्य हो गई थी। शुरुआती छानबीन में पता चला है कि उनका कांगड़ा स्थित राजीव गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

एएसआई डिप्रेशन में चल रहे थे। फिलहाल केस दर्जकर छानबीन जारी

आपसी झगड़े में प|ी की गला घोंटकर हत्या

भास्कर न्यूज|नई दिल्ली. भलस्वा डेयरी इलाके में आपसी झगड़े के दौरान पति ने प|ी की गला घोंटकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान शाफिया खातून के रूप में हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर फरार पति निजामुद्दीन की तलाश कर रही है। अक्टूबर, 2018 में दोनों की शादी हुई थी।

मूलरूप से यूपी की सीतापुर निवासी शाजिया खातून, पति निजामुद्दीन के साथ भलस्वा डेयरी में रहती थी। इस इलाके में दोनों एक सप्ताह पहले ही आए थे। निजामुद्दीन पास की फैक्ट्री में लेबर का काम करता था। पुलिस के अनुसार गुरुवार सुबह करीब 9 बजे सूचना मिली कि एक महिला को किसी ने चाकू मारा है। महिला के गले पर हाथों के निशान भी थे। लग रहा है कि उसकी गला घोंटकर ही हत्या की गई है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी के मुताबिक अभी तक हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस की 3 टीमें आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही हैं।

5 महीने पहले हुई थी शादी, आरोपी की तलाश में छापेमारी जारी

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *