News That Matters

देश में भाजपा ने नफरत और घृणा का माहौल पैदा कर दिया है : अशोक गहलोत

जयपुर। राजस्थान में पहले चरण के मतदान होने में बस अब कुछ दिनों का समय शेष बचा है जिसके चलते सभी पार्टियों के नेता लगातार दौर कर रहे है। साथ ही अपने पार्टी प्रत्याशियों के लिए लगतार वोट मांग रहे है। इतना ही नहीं एक दूसरे पर आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे है। पार्टियों ने वैसे अपने अपने स्टार प्रचार मैदान में उतार दिए है और लगातार दौरे हो रहे है।

हाल ही में करौली-धौलपुर, भरतपुर एवं जयपुर देहात में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए राजस्थान के मुखिया अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कि आज चुनाव जीतने के लिये भाजपा द्बारा सेना का सहारा ले रही है और भारतीय सेना को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सेना बताया जा रहा है।

उन्होंने अपनी बात को आगे करते हुए कहा कि देश में भाजपा ने नफरत और घृणा का माहौल पैदा कर दिया है। भाजपा तोडऩे की राजनीति करती है, और हम देश और दिलों को जोड़ते हैं। इस समय देश का संविधान खतरे में है और आपका वोट लोकतंत्र बचाने के लिए है। लोकतंत्र में विपक्ष एवं जनता को संतुष्ट करना पड़ता है लेकिन भाजपा सरकार इस मामले में पूर्णतया विफल रही है।

उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस का प्रधानमंत्री बना तो धौलपुर से सरमथुरा, गंगापुर वाया करौली रेल लाईन का कार्य कराया जाएगा। कांग्रेस सरकार में सडक़ें, बिजली, पानी, शिक्षा, मुख्यमंत्री आवास योजना, पट्टे वितरण जैसे विकास कार्यों के साथ-साथ गरीबों के लिये स्वास्थ्य योजनाएं, नि:शुल्क दवा योजना एवं जॉंच योजना, दो रूपये किलो के स्थान पर एक रूपये किलो गेहूं , किसानों का ऋण माफ, बेरोजगारों को 35०० रूपये बेरोजगारी भत्ता जैसी एक के बाद एक योजनाएं लागू की गई हैं।

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *