News That Matters

पीएम मोदी को लेकर जयपुर में ऐसी बात बोल गए योग गुरू रामदेव, जिसे सुनने के बाद भाजपा के कार्यकर्ता हो गए उनसे…

इंटरनेट डेस्क। 2014 के लोकसभा चुनावों में खुलकर भाजपा का समर्थन करने वाले योग गुरू बाबा रामदेव इस बार के आम चुनावों में भाजपा खुलकर समर्थन करते कम नजर आ रहे है। लेकिन आज उन्होंने जयपुर में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को लोकसभा चुनाव में समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा है कि देश को सशक्त नेतृत्व की जरुरत है।

लोकसभा चुनावः चुनाव प्रचार पर रोक के बाद योगी घूम रहे मंदिर में, हनुमान जी के चरणों में लगा रहे…

योग गुरू बाबा रामदेव आज जयपुर में है और इस दौरान रामदेव जयपुर ग्रामीण सीट से भाजपा प्रत्याशी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नामांकन में शामिल हुए।

इससे पहले रामदेव ने जयपुर के चित्रकूट में पंतजलि परिधान केन्द्र का उद्घाटन किया। बाबा रामदेव ने आज कहा कि नेताओं और दलों का चयन करने से पहले मतदाताओं को उनका ट्रैक रिकार्ड देखना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मोदी का पांच साल का ट्रैक रिकार्ड बहुत अच्छा रहा है। उनसे यह पूछने पर कि इस बार चुनाव प्रचार में दिखाई नहीं दे रहे है, इस पर उन्होंने कहा कि वह मोदी को समर्थन दे रहे है इसे ज्यादा और क्या चाहिए।

लोकसभा चुनावः जयपुर शहर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रामचरण बोहरा सोमवार को करेंगे नामांकन

इतना ही नहीं बाबा रामदेव ने कहा कि देश ही नहीं पूरी दूनिया के नेता आज नरेन्द्र मोदी जैसे सशक्त नेतृत्व की जरुरत महसूस कर रहे है। उन्होंने कहा कि भारत का भविष्य बहुत उज्जवल है, लेकिन अगले 40-45 वर्षों में एक सशक्त नेतृत्व की जरुरत है।

लोकसभा चुनावः पहले चरण के समाप्त होते ही EVM में गड़बड़ी के आरोप लगने हुए शुरू

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *