News That Matters

लोकसभा चुनावः चुनाव प्रचार पर रोक के बाद योगी घूम रहे मंदिर में, हनुमान जी के चरणों में लगा रहे…

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ पर चुनाव आयोग ने चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे कि रोक लगा दी है। इसके बाद आदित्यनाथ अब दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार नहीं कर सकेंगे। इधर आयोग की तरफ से प्रचार पर रोक लगाने के बाद आदित्यनाथ मंदिर में ही पूजा अर्चना करते दिखे।

देश में भाजपा ने नफरत और घृणा का माहौल पैदा कर दिया है : अशोक गहलोत

चुनाव आयोग ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आचार संहिता के उल्लंघन के चलते यह रोक लगाई है। योगी आदित्यनाथ के अलावा बसपा सुप्रीमो मायावती,सपा नेता आजम खान पर भी आयोग ने चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी है।

हालांकि प्रचार पर रोक लगाने के बाद आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह हनुमान सेतु स्थित बजरंग बली के मंदिर म पहुंचे और पूजा अर्चना की। यहां उन्होंने कोई भाषण या संबोधन नहीं दिया।

पीएम मोदी ने कांग्रेस के लिए बोल दी ऐसी बात की आज तक नहीं बोली किसी पीएम ने, अब हो सकता है दोनों पार्टियों के बीच…

मुख्यमंत्री मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे शहर के बीच में स्थित हनुमान सेतु पर बजरंग बली के मंदिर पहुंचे और उन्होंने पूरे विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की और हनुमान चालीसा का पाठ किया। योगी मंदिर में करीब 20 मिनट तक रहे। इसके बाद जब योगी वहां से निकलने लगे तो वहां मौजूद मीडिया कर्मियों से उन्होंने कोई बात नहीं की और मुस्कुराते हुए चले गए।

लोकसभा चुनावः पहले चरण के समाप्त होते ही EVM में गड़बड़ी के आरोप लगने हुए शुरू

Political-news – rajasthankhabre.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *