News That Matters

सपूताें ने देश का माथा ऊंचा किया, सबूत मांगने वालाें ने देश काे नीचा देखने मजबूर किया : मोदी




पाॅलिटिकल रिपाेर्टर। उदयपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने साेमवार काे उदयपुर के गांधी ग्राउंड में लाेकसभा चुनाव काे लेकर विजय संकल्प जनसभा काे संबाेधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अाैर उसके महा-मिलावटी एेसे लाेग हैं जाे हमारे सपूताें के शाैर्य का सबूत मांग रहे हैं। माेदी ने लाेगाें से पूछा कि अाप बताइए कि अाप अपने सपूत पर भराेसा करने वालाें पर भराेसा कराेंगे या सबूत मांगने वाली गैंग पर। माेदी ने कहा कि देश के सपूताें ने देश का माथा ऊंचा किया है। ये सबूत मांगने वाली गैंग ने देश काे नीचा देखने के लिए मजबूर कर दिया है। माेदी ने कहा कि जाे सबूत मांगते थे उनकाे दाे चरण के चुनाव के बाद जनता से एेसा सबूत दे दिया कि उनके मुंह पर ताले लग गए अाैर अब एयर स्ट्राइक पर बाेलना भी बंद कर दिया। माेदी ने कहा कि दम है ताे अाइए अाप भी जन सभाअाें में जाकर सेना के पराक्रम की बात काे चुनाैती देकर बताइए। इन नामदाराें काे जनता ने सबूत दे दिया है। अगले पांच चरणाें मे भी देश के लाेग देश के वीर जवानाें पर उठाए गए हर सवाल का जवाब चुन-चुन कर देने वाले है।

माेदी ने कहा कि पांच साल में भारत की पासपाेर्ट की ताकत बढ़ी है। पासपाेर्ट देखने वाला भारत का व्यक्ति देखते ही हाथ नहीं छाेड़ता एेसा हमारा गर्व बढ़ा है। बाहर के देशाें में काम करने वाला व्यक्ति सुरक्षित रहे हैं। काेई समस्या अाए ताे अाधी रात में सरकार मदद करे यही काम हमने किया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Vana News – rajasthan news saputane raised the head of the country the people demanding the evidence forced the country to look down modi

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *