News That Matters

मोदी ने कहा- बेटियों की चिंता तो राजस्थान में समर्थन वापस लें, माया बोलीं- उचित फैसला लेंगे



लखनऊ.राजस्थान के अलवर में दलित लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना पर सियासत गरम है। मोदी ने उत्तरप्रदेश की रैली में बसपा प्रमुख मायावती पर सिर्फ बयानबाजी कर घड़ियाली आंसू बहाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर बहनजी को दलित बेटियों की इतनी ही चिंता है तो इस अपराध को छिपाने वाली राजस्थान सरकार से समर्थन वापस क्यों नहीं लेतीं। इस परमायावती ने कहा कि गुजरात के उना कांड, रोहित बेमुला की मौत और दलितों पर अत्याचार को लेकर मोदी क्यों इस्तीफा नहीं देते हैं।

मायावती ने कहा, ”बसपा अलवर कांड पर नजर बनाए हुए हैं। समय रहते राज्य सरकार ने उचित कार्रवाई नहीं की तो हम सही फैसला लेंगे। राजस्थान और मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकारों से हम कैसे निपटेंगे, यह अच्छी तरह से पता है। पहले भाजपा अन्य राज्यों में दलितों के पर हो रहे अत्याचारों पर अपनी जवाबदेही तय करे। इस अलवर कांड की आड़ में प्रधानमंत्री मोदी घृणित राजनीति न करें।”

दुष्कर्म की घटना पर बहनजी घड़ियाली आंसू बहा रहीं

मोदी ने कुशीनगर में अलवर कांड को लेकर मायावती पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ”सपा, बसपा और कांग्रेस की महामिलावट कैसे काम करती है। इसका उदाहरण राजस्थान है। एक दलित बेटी के साथ अलवर में सामूहिक दुष्कर्म हुआ। वहां कांग्रेस की सरकार बसपा के समर्थन से चल रही है। कांग्रेस और बसपा दलित बेटी के साथ हुए अपराध को दबाने में जुटी हुई हैं। न्याय, न्याय रटने वाले नामदार के मुंह पर बलात्कारियों ने ताला लगा दिया। बहनजी (मायावती) आपके साथ गेस्ट हाउस में जो हुआ था, उससे सारे देश की बहनों और बेटियों को पीड़ा हुई थी। आज बेटियां पूछ रही हैं कि अगर आप उनकी सुरक्षा के प्रति इतनी ही ईमानदार हैं तो राजस्थान में सरकार से समर्थन वापस लीजिए। लेकिन वे सिर्फबयानबाजी कर घड़ियाली आंसू बहा रहीं।”

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


bsp chief mayawati attak on pm modi on alwar rape case

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *