News That Matters

डिजनी क्लासिक फिल्म ‘अलादीन ‘ भारतीय सिनेमाघरों में धूम मचाने को तैयार



डिज़नी इंडिया इस साल गर्मियों में अपने दर्शकों को जादुई सफर पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बार डिज़नी अपनी एनिमेटेड क्लासिक फिल्म अलादीन को लाइव एक्शन और रियल किरदारों के रूप में पेश करेगी, जो 24 मई 2019 को भारत में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है।

ट्रेलर की बात करें तो अलादीन एक पैसा वसूल फिल्म है जिसमें 2 घंटे में दर्शकों को डिज़नी मैजिक, धमाकेदार एक्शन, रोमांस, फैमिली ड्रामा और ट्विस्ट का भरपूर्ण मज़ा मिलेगा इसके साथ ही सुपरस्टार ज़िनी की कॉमेडी भी खूब देखने को मिलेगी।

अगर आप भी बॉलीवुड के एकतरफा ट्रेंड वाली फिल्मों से पक गए हैं, और नयी तरह की फिल्मों का आनंद लेना चाहते हैं। आइए जानेंवो 5 कारण जो अलादीन फिल्म को बाकी फिल्मों से अलग बनाती है।

स्पेशल विजुअल इफैक्ट्स

फिल्म अलादीन में जादुई सफर को दिखाने के लिए ख़ास VFX और रंगीन दृश्यों का इस्तेमाल किया गया है जो इसकी कहानी को पहले से ज्यादा रोमांचक बनाती है। विजुअल इफैक्ट्स के जरिए दर्शक जैस्मीन और अलादीन की नयी और खूबसूरत रोमांटिक जोड़ी का एहसास कर पाएंगे, साथ ही ज़िनी और अलादीन के बीच का एक नया और अलग कनैक्शन भी देखने को मिलेगा।

फिल्म के सुपरस्टार करेंगे खूब मनोरंजन

अमेरिकी एक्टर और हास्यकलाकर रॉबिन विलियम्स के अभिनय का मुक़ाबला करना किसी के लिए भी मुश्किल हो सकता है लेकिन इस फिल्म में विल स्मिथ ने ज़िनी के रूप में दर्शकों को खूब हँसाया और मनोरंजन भी किया। भारत में भी विल स्मिथ अपने अभिनय की वजह से काफी मशहूर हैं, विल ने एक बार में रॉबिन विलियम्स को श्रद्धांजलि देते हुए एक मनोरंजक और प्रतिष्ठित प्रदर्शन भी दिया था।1992 में विलियम्स द्वारा गाये हुए गाने ' ए फ्रेंड लाइक मी ’ को स्मिथ नें अपने अंदाज़ में गया है।

जैस्मीन और अलादीन के बीच अद्भुत प्रेम

जैस्मीन और अलादीन की पौराणिक कहानी कई वर्षों से फिल्म के इतिहास में न भूलने वाली एक कहानी के रूप में बनी हुई है। इस मशहूर कहानी के प्रेमी जोड़े को लाइव एक्शन में लाने वाली फिल्म अलादीन, रोमांस की एक नयी परिभाषा को जन्म देती है। ये फिल्म डेब्यूटेंट मेना मसूद और भारतीय-ब्रिटिश मूल की नाओमी स्कॉट के बीच की उम्दा केमिस्ट्री को ऑनस्क्रीन दर्शकों के सामने लायी है जो लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरने को तैयार है।

एक्शन और एड्वेंचर को नया आयाम देती हुई फिल्म अलादीन

इस फिल्म में दर्शकों को सभी तरह के बॉलीवुड मसालों का मज़ा मिलेगा, कहानी में ट्विस्ट के साथ दमकेदार एक्शन भी खूब होगा। फिल्म को इस्तेमाल की गयी नयी और बेहतर तकनीक दर्शकों को बड़े पैमाने पर प्रभावित कर सकती है जिससे दर्शक पौराणिक कहानी को नए अंदाज़ में महसूस करेंगे।

हिंदी वर्जन के यादगार गाने

जायन मलिक का 'ए होल न्यू वर्ल्ड' सॉन्ग हो या विल स्मिथ का 'ए फ्रेंड लाइक मी' सॉन्ग , इस फिल्म के इन गानों नें लोगो द्वारा पहले ही प्रशंसा बटोर ली है। इसके साथ ही भारत के मशहूर सिंगर बादशाह और अरमान मलिक ने इस फिल्म के गाने को अपने अंदाज़ में हिंदी में डब किया है। बादशाह द्वारा गाया 'सही है ब्रो' सॉन्ग काफी लोकप्रिय भी हो चुका है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Disney Classic Movie ‘Aladin’ is ready to make a shot in Indian cinemas

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *